1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. dead body of palajori bdo found at railway line near jugsalai in jamshedpur

Jharkhand News : जमशेदपुर के जुगसलाई रेलवे लाइन पर मिली पालाजोड़ी के बीडीओ नागेंद्र तिवारी की लाश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुखिया की प्रताड़ना से परेशान थे पालाजोड़ी के बीडीओ.
मुखिया की प्रताड़ना से परेशान थे पालाजोड़ी के बीडीओ.
Prabhat Khabar

जमशेदपुर : देवघर जिला के पालाजोड़ी प्रखंड के बीडियो नागेंद्र तिवारी का शव जुगसलाई के दुखो मार्केट के पास रेलवे लाइन पर मिली. बीडियो नागेंद्र तिवारी पिछले 25 दिन से बीमार चल रहे थे. बताया जाता है कि तनाव में होने की वजह से वह जमशेदपुर के मानगो स्थित घर में रह रहे थे. रविवार की रात उनका शव मिला.

रविवार की सुबह करीब 11:30 बजे नाश्ता करके वह घर से निकले थे. कहा था कि घूमकर आ रहे हैं. देर शाम तक जब वह नहीं लौटे, तो परिजनों ने परिचितों से पता किया. कोई जानकारी नहीं मिलने पर मानगो थाना में उनकी गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया. रविवार की देर रात उनकी मौत की खबर परिवार के लोगों को मिली.

मृतक के परिजनों ने बताया कि नागेंद्र तिवारी पालाजोड़ी ब्लॉक के बीडियो और सीओ दोनों के प्रभार में थे. पालाजोड़ी के मुखिया दाऊद आलम उन्हें काफी प्रताड़ित करते थे. मुखिया ने उनकी शिकायत कर रखी थी, जिससे नागेंद्र तनाव में रहते थे.

मृतक के बड़े भाई सुरेंद्र तिवारी ने पालाजोड़ी के मुखिया दाऊद आलम के खिलाफ जुगसलाई थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. उन्होंने कहा है कि दाऊद आलम ने उनके भाई की हत्या की है. इसकी गहन जांच होनी चाहिए और उनके भाई के हत्यारे को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

नागेंद्र तिवारी ने समाजसेवा करने के उद्देश्य से शादी नहीं की थी. गरीब बच्चों को पढ़ाने में उनकी काफी रुचि थी. अपने वेतन का आधा से ज्यादा हिस्सा गरीब और पिछड़े बच्चों की पढ़ाई पर खर्च कर देते थे. नागेंद्र तिवारी वर्ष 2013 बैच के अधिकारी थे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें