1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. coronavirus in jamshedpur even after getting the corona vaccine the doctor became corona positive the doctors are investigating the people coming in contact srn

Coronavirus In Jamshedpur : कोरोना का टीका लगवाने के बाद भी डॉक्टर हुआ कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर कर रहे हैं संपर्क में आने वाले लोगों की पड़ताल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
coronavirus
coronavirus
file

Jharkhand News, Jamshedpur News, corona vaccine update in jamshedpur जमशेदपुर : शहर में कोरोना पॉजिटिव के केस लगातार बढ़ रहे हैं. एक डॉक्टर व उनकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की सक्रियता और बढ़ गयी है. डॉक्टर वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग की जांच में यह बात सामने आयी कि डॉक्टर की पत्नी साकची स्थित ब्यूटी पार्लर में गयी थी, जबकि डॉक्टर अपने परिवार के साथ एक पार्टी में शामिल हुए थे.

वह एमजीएम अस्पताल के चर्म रोग विभाग में आयोजित एक विदाई समारोह में भी शामिल हुए थे. स्वास्थ्य टीम डॉक्टर के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की सूची बना रही है ताकि उनकी जांच की जा सके. उधर, स्वास्थ्य विभाग और अक्षेस की टीम ने साकची स्थित ब्यूटी पार्लर को सील कर दिया है. जिला सर्विलेंस पदाधिकारी डॉ साहिर पाल ने बताया कि महिला के ब्यूटी पार्लर में आने और फिर कोरोना पॉजिटिव पाये जाने को देखते हुए पार्लर में काम करने वाले पांच कर्मियों का सैंपल लेकर एमजीएम कॉलेज भेजा गया है.

सैंपल की रिपोर्ट आने तक पार्लर को सील रखा जायेगा. पार्लर के तीन कर्मचारी, मालिक व एक ग्राहक का सैंपल लिया गया है. सभी को होम आइसोलेशन में रहने को कहा गया है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें