28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिनभर देखी सुशांत सिंह की खबर, रात में लगा ली फांसी

उलीडीह थाना अंतर्गत खड़िया बस्ती में रविवार की रात विनय कुमार उपाध्याय (28) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

जमशेदपुर : उलीडीह थाना अंतर्गत खड़िया बस्ती में रविवार की रात विनय कुमार उपाध्याय (28) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह पूर्व में उबर कैब का सुपरवाइजर था. सोमवार की सुबह विनय का शव गमछे से लटकता पाया गया. विनय के मामा धर्मेन्द्र दुबे ने बताया कि वह उबर कैब में पूर्व में सुपरवाइजर था.

लॉकडाउन में नौकरी चले जाने से डिप्रेशन में था. उसने फाइनेंस पर मोबाइल व बाइक की खरीद की थी. उनका किस्त चुकाना मुश्किल हो रहा था. रविवार रात उसने खाना भी नहीं खाया. दिनभर वह एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर टीवी व मोबाइल पर देखता रहा. उसने कई लोगों को उसकी आत्महत्या से जुड़ी तस्वीर व मैसेज भी भेजा. विनय को दो बच्चे हैं.

रविवार की रात करीब 11 बजे तक वह दोनों बच्चों के साथ खेल रहा था. इसके बाद बच्चे सोने चले गये. पत्नी ने खाना के लिए पूछा तो उसने खाना बाद में खाने की बात कही. इसके बाद सभी सो गये. रात करीब तीन बजे पिता की नींद खुली तो लाइट बंद थी. उन्हें लगा कि सामने विनय खड़ा है. उन्होंने आवाज भी दी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

उन्होंने लाइट जलायी तो विनय को फंदे से लटका पाया. सूचना मिलने पर भाजपा नेता विकास सिंह, भाजमो नेता संतोष भगत आदि वहां पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Post by : Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें