1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. 4 minors caught stealing petrol from a bike handed over to police sam

बाईक से पेट्रोल चोरी करते 4 नाबालिग को लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : नाबालिगों ने बाईक से की पेट्रोल की चोरी.
Jharkhand news : नाबालिगों ने बाईक से की पेट्रोल की चोरी.
सोशल मीडिया.

Jharkhand news, East Singhbhum news : जमशेदपुर (पूर्वी सिंहभूम) : जमशेदपुर के परसुडीह थाना अंतर्गत सरजामदा के निधि टोला स्थित हरि मुर्मू के घर में खड़ी बाईक से पेट्रोल चोरी करते 4 नाबालिग को लोगों ने पकड़ लिया. पकड़े गये चारों नाबालिग सरजामदा के ही रहने वाले हैं. पूर्व में भी इनको चोरी करते हुए पकड़ा गया था. सूचना मिलने के बाद परसुडीह पुलिस मौके पर पहुंची और चारों नाबालिग को अपने साथ थाना ले गयी. इस संबंध में चारों बच्चों के परिजन को थाना बुलाया गया है. मामला बुधवार (23 सितंबर, 2020) की तड़के करीब 4 बजे की है. चारों बच्चों से परसुडीह पुलिस चोरी और घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह निधि टोला स्थित हरि मुर्मू के घर में 6 नाबालिक घुसकर बाईक से पेट्रोल की चोरी कर रहे थे. इसी दौरान उनके घर की एक महिला सदस्य की नींद खुली और इनकी हरकत से चोरी की जानकारी मिली. जब वह बाहर निकल कर देखा, तो पाया कि उनके घर के बाईक से सभी मिलकर पेट्रोल की चोरी कर रहे हैं. उन लोगों ने 2 बोतल में पेट्रोल निकाल भी चुके थे. उसके बाद महिला ने हल्ला मचाना शुरू किया.

महिला के शोर मचाने से घर और आसपास के लोग जागे और तत्काल 4 नाबालिग को पकड़ लिया, जबकि अन्य 2 भागने में सफल रहा. चारों नाबालिग को पकड़ने के बाद उन लोगों की पिटाई की गयी. साथ ही वह भाग ना जाये इस कारण से उन्हें आंगन में ही रखा गया.

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना मुखिया और आसपास के लोगों को दी गयी. थोड़ी देर बाद पुलिस को भी फोन कर घटना की जानकारी दी गयी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पकड़ाये चारों नाबालिग को अपने कब्जे में लिया और बस्ती के लोगों को भी थाना आने की बात कही.

इस संबंध में परसुडीह थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि पकड़े गये सभी नाबालिग हैं. उनलोगों को पेट्रोल चोरी करते घर के लोगों ने रंगेहाथ पकड़ा है. पकड़ने के बाद सभी को आंगन में बैठा कर रखा गया था. बच्चों को बांधकर रखने के संबंध में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है. वैसे इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है. पकड़े गये बच्चों के परिवार के लोगों को बुलाया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें