27 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अप्राकृतिक संबंध बनाने से इनकार करने पर शुभांकर की हुई हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर : पश्चिम बंगाल के 24 परगना फलदा निवासी शुभांकर हलधर की हत्या में पुलिस ने कपाली रोड नंबर 15 निवासी तनवीर कुरैशी उर्फ जोंटी को गिरफ्तार किया है. मो. तनवीर के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृतक शुभांकर का मोबाइल भी बरामद […]

जमशेदपुर : पश्चिम बंगाल के 24 परगना फलदा निवासी शुभांकर हलधर की हत्या में पुलिस ने कपाली रोड नंबर 15 निवासी तनवीर कुरैशी उर्फ जोंटी को गिरफ्तार किया है. मो. तनवीर के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृतक शुभांकर का मोबाइल भी बरामद कर लिया है.

तनवीर का मोबाइल, उपयोग में लाया गया स्कूटी और खून से सने कपड़े भी बरामद किये गये हैं. सोमवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि 22 दिसंबर की रात शुभांकर हलधर मानगो स्थित आइलेक्स में फिल्म देखने के लिए होटल से निकला था. शीतला मंदिर के पास शुभांकर टेंपो का इंतजार कर रहा था. इसी बीच मो. तनवीर ने उसे अकेला देखकर जाल में फंसाया. मो. तनवीर ने शुभांकर से दोस्ती की और उसे टॉकिज तक पहुंचाने का भरोसा दिलाया.
टॉकिज पहुंचने पर शुभांकर ने ही उसके टिकट के पैसे दिये. साथ फिल्म देखने के बाद लौटने के क्रम में गांजा पीने के बहाने दोनों नदी किनारे गये. नशा करने के बाद मो तनवीर ने शुभांकर के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया. शुभांकर के मना करने पर तनवीर ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.
उसके बाद उसकी जेब से रुपये और मोबाइल निकालकर वह भाग गया. एसएसपी ने बताया कि तकनीकी जांच में मो तनवीर पकड़ में आया. तनवीर नशा का अधिक सेवन करता है, उसे जेल भेज दिया गया है. मो तनवीर पूर्व में बाइक चोरी के आरोप में जेल जा चुका है. मालूम हो कि 23 दिसंबर को साकची सुवर्णरेखा नदी किनारे शुभांकर हलधर का शव पुलिस ने बरामद किया था.
शुभांकर कोलकाता की प्रदूषण जांच करने वाली कंपनी में सुपरवाइजर था. वह साकची स्थित मानसूर्या होटल में सहयोगी के साथ 19 दिसंबर से ठहरा हुआ था. इस संबंध में मृतक के भाई के बयान पर साकची थाना में अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
सिदगोड़ा में मारपीट व चोरी की प्राथमिकी दर्ज
जमशेदपुर. सिदगोड़ा रामस्वरुप बगान कृष्णा रोड निवासी चंदा कुरील ने सिदगोड़ा थाना में अपने रिश्तेदार ललित कुरील, प्रभा कुरील और अजय कुरील के खिलाफ मारपीट और चोरी की प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस के अनुसार कोर्ट के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दोनों पक्षों में संपत्ति को लेकर विवाद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें