घाटशिला, बहरागोड़ा व पोटका के भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में शामिल हुए सीएम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

घाटशिला, बहरागोड़ा व पोटका के भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में शामिल हुए सीएम

घाटशिला/जमशेदपुर : मुख्यमंत्री रघुवर दास शुक्रवार को जमशेदपुर पहुंचे. वे यहां पोटका से भाजपा प्रत्याशी मेनका सरदार के नामांकन में शामिल हुए. इसके बाद मुख्यमंत्री घाटशिला पहुंचे. यहां बहरागोड़ा के भाजपा प्रत्याशी कुणाल षाड़ंगी और घाटशिला के भाजपा प्रत्याशी लखन मार्डी के नामांकन में शामिल हुए. इससे पूर्व श्री दास ने घाटशिला के फूलडुंगरी स्थित आदिवासी छात्रावास मैदान में जनसभा को संबोधित किया.उन्होंने कहा, झामुमो बाप-बेटा और बहू, तो कांग्रेस मां-बेटा और बेटी की पार्टी है.

अब जनता तय करे, उसे कैसी सरकार चाहिए. भाजपा ने दो युवा धरती पुत्र को घाटशिला व बहरागोड़ा से चुनाव मैदान में उतारा है. स्थानीय उम्मीदवार को चुनें, तभी विकास होगा. इन दोनों उम्मीदवार से बेहतर प्रत्याशी और कौन होगा? सीएम ने कहा, झामुमो आदिवासी और संताली हित की बात करती है. मैं चुनौती देता हूं कि वे बतायें आदिवासी हित के लिए अब तक क्या किया? एक काम भी गिना दें. हां, मत पेटी भर कर अपनी अर्थ पेटी भरने का काम जरूर किया है. राज्य में आदिवासियों की जमीन को छीनने का काम किया. सीएम ने कहा, मैं पूछता हूं कि क्या सोरेन परिवार सोहराय भवन की जमीन को वापस करेगा. सभा को सांसद विद्युत वरण महतो, कुणाल षाड़ंगी, लखन मार्डी, रमेश हांसदा ने भी संबोधित किया.

मेनका के नामांकन में पहुंचे सीएम व सांसद

जमशेदपुर. पाेटका से भाजपा प्रत्याशी मेनका सरदार ने शुक्रवार को नामांकन पर्चा दाखिल किया. हाता स्थित घर, रंकिणी मंदिर व खासमहल जगरनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद मेनका सरदार एडीएम कार्यालय पहुंचीं व नामांकन किया.

नामांकन से पूर्व सभी माेतीलाल पब्लिक स्कूल के पास बाेधि मंदिर मैदान में एकत्र हुए, जहां से जुलूस की शक्ल में भाजपा के नेता व कार्यकर्ता उपायुक्त कार्यालय पहुंचे. नामांकन में विशेष रूप से मुख्यमंत्री रघुवर दास, सांसद विद्युत वरण महतो, राज्यसभा सांसद समीर उरांव के अलावा दर्जनों नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें