32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कदमा में ठेला वालों से वसूली करने वालों को गिरफ्तार करें : सरयू राय

जमशेदपुर : मंत्री सरयू राय ने एसएसपी अनूप बिरथरे को कदमा जुस्को स्कूल के सामने ठेला-खोमचा लगाने वालों से रंगदारी की मांग करने वालों को अविलंब गिरफ्तार करने तथा सुरक्षा प्रदान करने को कहा है. मंत्री ने बताया कि ठेला-खोमचा लगा कर रोजी-रोटी कमाने वाले दुकानदार शनिवार देर शाम उनके पास आये अौर बताया कि […]

जमशेदपुर : मंत्री सरयू राय ने एसएसपी अनूप बिरथरे को कदमा जुस्को स्कूल के सामने ठेला-खोमचा लगाने वालों से रंगदारी की मांग करने वालों को अविलंब गिरफ्तार करने तथा सुरक्षा प्रदान करने को कहा है. मंत्री ने बताया कि ठेला-खोमचा लगा कर रोजी-रोटी कमाने वाले दुकानदार शनिवार देर शाम उनके पास आये अौर बताया कि रंगदारों के भय से तीन दिनों से अपना कारोबार बंद कर रखे हैं.
दुकानदारों ने बताया कि समूह में अपराधी आते हैं अौर पांच सौ से एक हजार रुपये मांगते हैं. नहीं देने पर धमकी देते हैं तथा सामान नष्ट कर देते हैं. मंत्री के अनुसार कदमा जैसे इलाके में दिनदहाड़े ऐसी घटनाएं हो रही हैं अौर गरीब दुकानदारों को रोजगार बंद करने पर विवश होना पड़ रहा है. उन्होंने एसएसपी से कहा कि सरकार के लिए यह शर्म की बात है अौर पुलिस-प्रशासन के माथे पर कलंक.
इससे न केवल जमशेदपुर पुलिस की छवि दागदार हुई है, बल्कि सरकार की छवि पर भी दाग लगा है. मंत्री ने कदमा थाना प्रभारी जीतेंद्र ठाकुर को भी खरी-खोटी सुनायी. मंत्री ने बताया कि एसएसपी ने आश्वस्त किया है कि ठेला-खोमचा वालों को पूरी सुरक्षा दिलायेंगे तथा वहां पुलिस पेट्रोलिंग होगी व पुलिसकर्मी तैनात होंगे, जिसके बाद उन्होंने दुकानदारों को निर्भिक होकर दुकान लगाने कहा है अौर कोई डराने आने पर सूचित करने को कहा है. श्री राय ने कहा कि वे धनबाद-रांची दौरे पर हैं अौर वहां से लौट कर वहां जाकर दुकानदारों से मिलेंगे. श्री राय के अनुसार अपराधी गिरोह शास्त्रीनगर के हैं, जिसकी जानकारी कदमा थाने को भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें