34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मानगो : नाबालिग के साथ बिजली मिस्त्री ने दुष्कर्म कर वीडियो बनाया

जमशेदपुर : मानगो के सहारा सिटी में रहने वाली राजनगर (सरायकेला) की नाबालिग से दुष्कर्म करने के बाद उसका वीडियो क्लिप बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है. नाबालिग के बयान पर मानगो थाना में सहारा सिटी में बिजली मिस्त्री का काम करने वाले शिव कुमार महतो, इंद्रपाल सैनी और श्रीकांत के […]

जमशेदपुर : मानगो के सहारा सिटी में रहने वाली राजनगर (सरायकेला) की नाबालिग से दुष्कर्म करने के बाद उसका वीडियो क्लिप बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है. नाबालिग के बयान पर मानगो थाना में सहारा सिटी में बिजली मिस्त्री का काम करने वाले शिव कुमार महतो, इंद्रपाल सैनी और श्रीकांत के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. दर्ज मामले के अनुसार नाबालिग नानक चंद्र सेठ के फ्लैट में बचपन से काम करती है.

नानक सेठ और उनकी पत्नी दोनों काम से बाहर रहते हैं और घर की देखभाल नाबालिग ही करती थी. एक वर्ष पूर्व नानक चंद्र सेठ ने बिजली मिस्त्री शिव कुमार महतो को घर में कुछ काम करने के लिए भेजा. इस बीच बिजली मिस्त्री ने नाबालिग को घर में अकेला देखकर उसे अपने जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाया और वीडियाे भी बना लिया है. इसके बाद नाबालिग को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. एक दिन दोनों को इंद्रपाल सैनी ने रंगेहाथ पकड़ लिया.

फिर इंद्रपाल सैनी ने भी नाबालिग को धमका कर संबंध बनाया. दोनों मिलकर नाबालिग को नानक चंद्र की गैर हाजिरी में बाहर भी ले जाते और खुद संबंध बनाने के अलावा अपने दोस्तों से भी संबंध बनाते थे. कुछ दिन पहले नानक चंद्र सेठ की इसकी जानकारी हुई. नानक चंद्र सेठ ने नाबालिग के परिजनों को बुलाया और फिर उन्हें घटना की जानकारी देने के बाद मानगो पुलिस को लिखित शिकायत की. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार पिछले एक वर्ष से नाबालिग को डरा धमका कर शारीरिक संबंध बनाया जा रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी इंद्रपाल नानक सेठ का पूर्व परिचित है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें