25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जुड़वा नवजात की हत्या कर एमजीएम अस्पताल के पीछे कूड़ेदान में फेंक दिया

कूड़ेदान से निकाल कर कुत्ते नोंच रहे थे शव, महिला के शोर मचाने पर छोड़ कर भागे जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल के पीछे एक कूड़ेदान के पास से पुलिस ने गुरुवार को दो जुड़वा नवजात (दोनों लड़का) का शव बरामद किया है. दोनों के सिर पर चोट के निशान पाये गये हैं. आशंका है कि […]

कूड़ेदान से निकाल कर कुत्ते नोंच रहे थे शव, महिला के शोर मचाने पर छोड़ कर भागे

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल के पीछे एक कूड़ेदान के पास से पुलिस ने गुरुवार को दो जुड़वा नवजात (दोनों लड़का) का शव बरामद किया है. दोनों के सिर पर चोट के निशान पाये गये हैं. आशंका है कि दोनों की हत्या कर कूड़ेदान में फेंक दिया गया है. शव को कुत्तों ने बुरी तरह से नोच डाला था. कुत्तों को नोंचता देख कर आस पास के लोगों ने कुत्ते को भगाया और सीतारामडेरा पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया है. इस संबंध में सीतारामडेरा थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बच्चा किसका था और किसने फेंका, यह फिलहाल रहस्य बना हुआ है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
कूड़ेदान से निकाल कर शव को नोच रहे थे कुत्ते : जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह एक कूड़ेदान पर कुछ कुत्ते चढ़े हुए थे. थोड़ी देर बाद कुत्तों ने कूड़ादान से एक शिशु के शव को बाहर निकाला. जब एक महिला की नजर कुत्ते पर पड़ी तो उसने शोर मचाया. इससे कुत्ते शव छोड़ वहां से भाग गये. बाद में बस्ती के लोगों ने पुलिस को सूचित किया. घटना स्थल पर पहुंच कर जब पुलिस ने छानबीन की तो कूड़ेदान से एक और नवजात का शव मिला. दोनों शव को कपड़ा में बांध कर कार्टून में डाल कर फेंका गया था. कूड़ेदान से निकालने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया. उसके बाद शव का डिस्पोजल कर दिया गया.
13 जून को एमजीएम में पैदा हुआ था जुड़वा : एमजीएम अस्पताल के प्रसुति विभाग में 13 जून को एक प्रसूति ने जुड़वा बच्चा (दोनों लड़का) काे जन्म दिया था. अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार महिला छायानगर की रहने वाली है. लेकिन, पड़ताल में छायानगर में महिला उस पते पर नहीं मिली. नाम बताने पर भी बस्ती के लोग महिला के बारे में कोई जानकारी दे पाये. संभव है दोनों नवजात का जन्म एमजीएम में हुआ हो. हालांकि पुलिस अब तक इस बिंदु पर जांच नहीं की है.
साकची व भुइयांडीह में पहले मिल चुका है नवजात
साकची के हाथी घोड़ा मंदिर के पास जंगल में एक बच्चे का शव मिला था. उस वक्त भी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था. लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो पायी. इसके पूर्व भुइयांडीह बस्ती में भी अक्तूबर 2016 में नवजात बच्ची बरामद हुई थी जिसे पुलिस की मौजूदगी में आम लोग उसे पालने के लिए अपने साथ ले गये थे.
अवैध संतान होने के कारण फेंका : थाना प्रभारी
सीतारामडेरा के थाना प्रभारी रामेश्वर उरांव ने बताया कि संभवत: अवैध संतान होने के कारण ही दोनों नवजात को कूड़ेदान में फेंका गया है. आसपास के अस्पताल और नर्सिंग होम में जाकर पुलिस मामले की छानबीन करेगी. फिलहाल अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें