26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बर्मामाइंस : पार्टी मनाने के दौरान युवक की गोली मार कर हत्या

बर्मामांइस थानांतर्गत कैलाश नगर निवासी शुभम कुमार सिंह (25) की गोली मार कर हत्या कर दिया गया. शुभम दशमेश ट्रांसपोर्ट में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. घटना मंगलवार देर रात की है.

Jamshedpur murder: बर्मामांइस थानांतर्गत कैलाश नगर निवासी शुभम कुमार सिंह (25) की गोली मार कर हत्या कर दिया गया. शुभम दशमेश ट्रांसपोर्ट में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर उसे Postmartan के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. घटना मंगलवार देर रात की है. मृतक शुभम के भाई अनिल कुमार सिंह ने बर्मामाइंस निवासी सलिल दास और उसके दोस्तों पर गोली मार कर हत्या करने का आरोप लगाया है. सलिल दास अपराधी मनोज दास का बेटा है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुभम, सलिल दास और अन्य युवक एक साथ बैठ कर शराब पार्टी कर रहे थे. उसी दौरान शुभम का सलिल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. नशे की हालत में होने के कारण फिर सब सलिल के घर के पास गये. वहां जाने के बाद विवाद और भी ज्यादा हो गया. इस दौरान सलिल ने पिस्तौल निकाली और शुभम के सिर में गोली मार दी. घटना करने के बाद सभी मौके से फरार हो गये. सूचना मिलने के बाद बर्मामांइस पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी. पुलिस ने शुभम को फौरन मौके से उठा कर एमजीएम अस्पताल भेजवाया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Dddd
फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल को किया सील


रात्रि करीब 3.40 बजे पुलिस ने फोन कर बुलाया थाना :
घटना के संबंध में शुभम के भाई अनिल सिंह ने बताया कि शुभम ट्रांसपोर्ट में ड्यूटी कर हर रोज रात करीब 10 बजे अपने घर आ जाता था. मंगलवार की रात करीब 10.30 बजे तक जब वह घर पर नहीं आया तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की. फोन करने पर शुभम का फोन बंद पाया गया. उसके बाद सभी लोगों ने खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. अनिल सिंह ने बताया कि रात करीब 3.40 बजे बर्मामाइसं पुलिस ने फोन कर उन्हें थाना आने को कहा. जब वह थाना गया. जहां पुलिस ने उसे शुभम की फोटो दिखाई. जब उसने उसका शिनाख्त किया तो पुलिस ने उसे एमजीएम अस्पताल भेज दिया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर चुका था. उन्होंने बताया कि शुभम का शव सलिल दास के घर के बरामदे में पड़ा हुआ था. सलिल दास और उसके दोस्तों ने मिल कर शुभम की गोली मार कर हत्या कर दिया है.

Aaaa
घटना स्थल की जांच करने पहुंचे सिटी एसपी 


घटना स्थल पर पहुंचे city Sp व पुलिस पदाधिकारी :
घटना की जानकारी मिलने के बाद बुधवार की सुबह सिटी एसपी ऋषव गर्ग , सिटी डीएसपी सुधीर कुमार और अन्य पुलिस पदाधिकारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे.पूछताछ करने के बाद पुलिस ने घटना स्थल काे सील किया. उसके बाद उक्त स्थान का वीडियोग्राफी कर कई साक्ष्य को बरामद किया. इस दौरान सिटी एसपी के आदेश पर फॉरेंसिक जांच टीम मौके पर पहुंच कर कई साक्ष्य जुटाये.
कोट :
आपसी विवाद को लेकर बर्मामाइंस में एक युवक की हत्या हुई है. हत्या पार्टी मनाने के दौरान की गयी है. हत्यारों के बारे में जानकारी मिली है. जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.
ऋषव गर्ग, सिटी एसपी,जमशेदपुर (प्रभारी)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें