1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. scorpio found robbed in barkatha police arrested gangster khirodhar saw and sent to jail

बरकट्ठा में लूटी गयी स्कार्पियो बरामद, पुलिस ने सरगना खिरोधर साव को गिरफ्तार कर भेजा जेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : पुलिस ने लूटी गयी 2 स्कार्पियो गाड़ी को किया बरामद.
Jharkhand news : पुलिस ने लूटी गयी 2 स्कार्पियो गाड़ी को किया बरामद.
फोटो : प्रभात खबर.

Jharkhand news, Hazaribag news : बरकट्ठा (हजारीबाग) : बरकट्ठा के गोरहर थाना पुलिस ने अपराधियों द्वारा लूटी गयी 2 स्कार्पियो गाड़ी को बरामद करने में सफलता हासिल किया है. अपराधियों ने विगत 2 जुलाई, 2020 को गोरहर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलकप्पी एवं पतालसुर पुल के समीप से 2 स्कार्पियो गाड़ी की लूट की थी. पुलिस ने इस कांड के सरगना बरही निवासी खिरोधर साव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इसकी जानकारी बरही डीएसपी मनीष कुमार ने गोरहर थाना में पत्रकारों को दी.

डीएसपी ने बताया कि 2 जुलाई, 2020 की दोपहर अपराधियों ने गोरहर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलकप्पी एवं पतालसुर पुल के समीप से 2 स्कार्पियो गाड़ी को लूट लिया था. अपराधियों ने दोनों स्कार्पियो गाड़ी के चालक को कब्जे में लेकर एक को बरकट्ठा के आगे तथा दूसरे को जमुनिया घाटी जंगल के पास उतार कर फरार हो गया था.

इसकी सूचना स्कार्पियो चालक ने गाडी मालिक हरियाणा निवासी बलजीत सिंह को दी थी. बलजीत सिंह हरियाणा के रोहतक जिला स्थित भैणी महाराजपुर गांव के रहने वाले हैं. इनकी स्कार्पियो गाड़ी को चालक कर्ण सिंह चला रहा था.

जानकारी मिलते ही मालिक बरकट्ठा पहुंचे और चालक कर्ण सिंह ने विगत 5 जुलाई, 2020 को गोरहर थाना में लिखित आवेदन दिया था. दोनों गाड़ी को बलजीत सिंह ने ऑनलाइन ऑक्शन पर धनबाद के गुरु पार्किंग यार्ड से खरीदा था. जिसे हरियाणा ले जाने के क्रम में लूट लिया गया.

डीएसपी ने बताया कि लूट की जानकारी मिलने के बाद बरकट्ठा पुलिस निरीक्षक अंजनी कुमार ने गोरहर थाना प्रभारी शंभूनंद ईश्वर, पीएसआई प्रशांत कुमार मिश्रा व अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर लूटकांड का खुलासा किया. पुलिस ने लूटे गये दोनों सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी को धनबाद से बरामद किया.

इस दौरान लूटकांड का सरगना बरही के छोटकी गांव निवासी खिरोधर साव उर्फ गुलाब को 8 जुलाई, 2020 को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस बाबत गोरहर थाना में कांड संख्या 20/2020 के तहत दर्ज मामले में आरोपी को जेल भेज दिया गया.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें