25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चमेली झरना में डूबे युवक का छठे दिन मिला शव

इचाक-पदमा थाना सीमा क्षेत्र पर चमेली झरना (बंद पत्थर खदान) के गहरे पानी में छह जून को करीब चार बजे शाम डूबे हजारीबाग जैन मंदिर गली का युवक जमन अब्बास का शव छठे दिन निकाला गया.

एनडीआरएफ टीम ने 36 घंटे की थी रेस्क्यू प्रतिनिधि, इचाक इचाक-पदमा थाना सीमा क्षेत्र पर चमेली झरना (बंद पत्थर खदान) के गहरे पानी में छह जून को करीब चार बजे शाम डूबे हजारीबाग जैन मंदिर गली का युवक जमन अब्बास का शव छठे दिन निकाला गया. शव पूरी तरह से सड़ चुका था. पानी में डूबे युवक को बाहर निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम तीन दिनों तक छह बजे सुबह से शाम 6.25 बजे तक गहरे पानी में 36 घंटे तक रेस्क्यू कर ढूंढ़ने में लगी रही पर सफलता नहीं मिली थी. 11 जून की करीब आठ बजे सुबह इचाक पुलिस चमेली झरना पहुंची तो शव पानी में तैरता हुआ नजर आया. इसके बाद इचाक पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया. थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि मृतक जमन अब्बास अपने अन्य पांच दोस्तों के साथ छह जून को नेशनल पार्क से सटे बंद पत्थर खदान चमेली झरना घूमने आया था. खदान में भरा हुआ पानी को देख सभी स्नान करने लगे इसी दौरान जमन अब्बास पानी में डूब गया था जिस कारण उसकी मौत हो गयी. इस संबंध में मृतक के पिता जफर अब्बास के आवेदन पर इचाक थाना में अपहरण कर युवक की हत्या करने का मामला दर्ज किया जा चुका है. थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना का सही पता चल सकेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें