1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. barhi market increased risk of infection

बरही बाजार में बढ़ा संक्रमण का खतरा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

बरही : बरही बाजार में कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिलने के बाद क्षेत्र में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. इसके बावजूद बरही समेत आसपास के इलाके में लापरवाही देखी जा रही है. बाजार में अधिकांश लोगों को बगैर मास्क के ही देखा जा सकता है. वहीं सोशल डिस्टैंसिंग का भी पालन नहीं हो रहा है. सरकारी निर्देशों का कोई असर इस क्षेत्र के लोगों पर पड़ रहा है.

बरही अनुमंडलीय अस्पताल के कोविड प्रभारी डॉ प्रकाश ज्ञानी ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सरकार के निर्देशों का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया है. मास्क पहनने और सोशल डिस्टैंसिंग की अपील कई बार कर चुके हैं. व्यवसायी कर रहे हैं अपील: बरही व्यवसायी संघ के अध्यक्ष कपिल केसरी, उपाध्यक्ष मनोज केसरी, वस्त्र विक्रेता संघ के अध्यक्ष टिंकू गुप्ता, इलेक्ट्रॉनिक गुड्स विक्रेता संघ के मीडिया प्रभारी सूरज कुमार ने लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है.

दुकान के सामने सोशल डिस्टैंसिंग नहीं करने और बगैर मास्क लगानेवाले ग्राहकों को सामान नहीं बेचने की अपील की है.सामाजिक संगठनों ने की अपील : बरही बुद्धिजीवी मंच के अध्यक्ष इस्सो सिंह, सचिव महेंद्र दुबे, बरही विकास मंच के अध्यक्ष परमेश्वर प्रसाद ने भी लोगों से सतर्कता बरतने व सरकारी निर्देशों का पालन करने की अपील की है.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें