1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. young girl in gumla district of jharkhand trapped in love and made physical relation continuously forced to abort and now refused to marry mtj

प्रेमजाल में फांसकर युवती का किया यौन शोषण, गर्भपात कराया, अब शादी से कर रहा इनकार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रेमजाल में फांसकर युवती का किया यौन शोषण, गर्भपात कराया, अब शादी से कर रहा इनकार.
प्रेमजाल में फांसकर युवती का किया यौन शोषण, गर्भपात कराया, अब शादी से कर रहा इनकार.
Demo Pic.

गुमला : झारखंड के गुमला में एक युवती को प्रेमजाल में फांसकर पहले उसका यौन शोषण किया. युवती जब गर्भवती हो गयी, तो उसका गर्भपात करा दिया. अब युवक ने उससे शादी करने से भी इनकार कर दिया है. मामला गुमला शहर का है. इस संबंध में पीड़िता ने गुमला सदर थाना को लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

दर्ज केस में पीड़िता ने चैनपुर के हंसराज नायक को आरोपी बनाया है. पीड़िता ने कहा है कि यौन शोषण के बाद वह गर्भवती हो गयी, तो उसका गर्भपात करा दिया. इसके बाद अब शादी से इनकार कर रहा है. पीड़िता ने कहा है कि हंसराज के साथ उसका एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

उसने पहली बार राजधानी रांची के लोअर चुटिया बहू बाजार स्थित अपने दोस्त मणिभूषण पांडेय के घर में 16 मई, 2019 को उसकी इच्छा के विरुद्ध दुष्कर्म किया. उसके बाद दूसरी व तीसरी बार भी उसने उसकी इच्छा के विरुद्ध दुर्ष्कम किया. जब भी उसने विरोध किया, हंसराज ने उसे धमकी दी.

युवती ने हंसराज पर आरोप लगाया है कि एक बार कुछ लड़कों को साथ लेकर आया और उन लोगों से धमकी दिलवायी. लगातार शारीरिक संबंध स्थापित करने की वजह से वह गर्भवती हो गयी. युवती ने कहा है कि वह गर्भपात नहीं करना चाहती थी. लेकिन हंसराज ने कहा कि ऐसा नहीं किया, तो दोनों की जिंदगी बर्बाद हो जायेगी.

हंसराज पर उसने जबर्दस्ती उसका मेरा गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है. युवती ने कहा कि गर्भपात कराने के बाद उसने हंसराज से शादी की बात की. उसने शादी से साफ इनकार कर दिया. उसने कहा कि दोनों की जाति अलग है. इस पर युवती ने हंसराज से कहा कि वह उसके खिलाफ केस करेगी, तो उसने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

युवती ने कहा कि इसी दौरान वह दूसरी लड़की से बात करने लगा. साथ ही कहा कि हम दोनों के बीच जो कुछ हुआ, उसे नाटक की कहानी समझकर भूल जाओ. उसके बाद पीड़िता ने उसकी मौसी को फोन कर सारी बातें बतायी. इस पर मौसी ने पीड़िता को ही भला बुरा कहा. बाद में मालूम हुआ कि हंसराज की फैमिली उसके लिए लड़की देख रहे हैं. दिसंबर में शादी है. अब युवती ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें