1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. physical assault of deranged minor of khadia tribe in gumla 2 accused arrested smj

झारखंड के गुमला में खड़िया जनजाति की विक्षिप्त नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

गुमला के शुगुपटम घाटी पुलिया के पास खड़िया जनजाति की विक्षिप्त नाबालिग लड़की से दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: गुमला में विक्षिप्त नाबालिग से दुष्कर्म के बाद पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया.
Jharkhand news: गुमला में विक्षिप्त नाबालिग से दुष्कर्म के बाद पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: गुमला जिला के सुरसांग थाना स्थित भेलवाडीह स्थित शुगुपटम घाटी पुलिया के पास सुनसान जगह पर खड़िया जनजाति की एक नाबालिग विक्षिप्त लड़की से सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. पीड़िता बोल एवं सुन नहीं सकती. पीड़िता के परिजन द्वारा थाने में शिकायत करने पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों में जरजट्टा महुआटोली निवासी वाहिद शाह (22 वर्ष) और बगड़ू थाना के चुरहू गांव निवासी अरबाज खान (20 वर्ष) है.

दो युवकों ने किया दुष्कर्म

SDPO सिरिल मरांडी ने बताया कि पीड़िता अपने चाचा के घर जा रही थी. तभी दोनों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया. रास्ते से एक बाराती गाड़ी गुजर रही थी. तभी एक बाराती पेशाब करने के लिए उतरा और सड़क से उतरकर जंगल के समीप पेशाब करते समय उन्होंने दो युवकों द्वारा एक लड़की के साथ दुष्कर्म करते देखा. हल्ला करने पर दोनों युवक भाग गये. इसके बाद लड़की को घर पहुंचाया गया.

इशारा कर बतायी, गला दबाकर दुष्कर्म किया

जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापामारी टीम बनायी. जिसमें थाना प्रभारी संदीप राज, एएसआइ गफ्फार अंसारी, हवलदार फूलजेंस टोप्पो, सचिन सिंह, जॉनी केरकेट्टा, बंधन उरांव, अनिल उरांव सहित पुलिस जवान शामिल थे. पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा, तो लड़की ने इशारा कर दोनों की पहचान की. पीड़िता ने इशारा में बतायी कि दोनों युवक उसे पकड़ लिये. फिर गला दबाने लगे. हत्या करने की बात कहकर दुष्कर्म किया है.

दुष्कर्म के विरोध में सड़क जाम की योजना को पुलिस ने किया विफल

सुरसांग क्षेत्र में नाबालिग विक्षिप्त लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीण सड़क जाम करने की योजना बनाए थे. सोशल मीडिया से सड़क जाम करने की सूचना जारी हुई. गुरुवार की सुबह को मांझाटोली के समीप सैंकड़ों लोग उतरने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही आरोपियों को पकड़कर पुलिस ने जेल भेज दिया. इसकी जानकारी मिलते ही सड़क जाम को स्थगित कर दिया गया. सड़क जाम की सूचना पर एसडीपीओ सिरिल मरांडी, इंस्पेक्टर बैजू उरांव, बीडीओ अमित मिश्रा, रायडीह थानेदार अमित कुमार, सुरसांग थानेदार संदीप राज व पुलिस बल अलर्ट थे.

पीड़िता के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने मामला किया दर्ज

सुरसांग थानेदार संदीप राज ने बताया कि पीड़िता विक्षिप्त है. वह बोल और सुन नहीं सकती है. उसके चाचा द्वारा लिखित आवेदन के बाद केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. दोनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. प्राथमिकी में चाचा ने कहा कि उसकी भतीजी छह वर्षों से उसके घर में रह रही थी. 24 मई को दोपहर एक बजे मेरी भतीजी अपने घर पुरनाडीह से जरजट्टा सनजोरी आ रही थी. तभी भेलवाडीह स्थित शुगुपटम घाटी पुलिया के समीप दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

रिपोर्ट : दुर्जय पासवान, गुमला.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें