1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. murder of youth in gumla in land dispute narayan released from jail 15 days ago smj

Jharkhand Crime News: जमीन विवाद में गुमला में एक युवक की हत्या, 15 दिन पहले जेल से छूटा था नारायण

गुमला के चाहा चेटर मुहल्ला में जमीन विवाद और पुरानी दुश्मनी को लेकर रिश्तेदार ने नारायण सिंह की गोली और चाकू मारकर हत्या कर दी गयी. युवक 15 दिन पहले जेल से जमानत पर छूटा था. पुलिस जांच में जुटी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: गुमला में नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
Jharkhand news: गुमला में नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: गुमला शहर के चाहा चेटर मुहल्ला में नारायण सिंह की गोली और चाकू मारकर हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में हत्या हुई है. युवक 15 दिन पहले जेल से जमानत पर छूटा था. वह घर का इकलौता बेटा था. पुलिस ने गुरुवार की शाम को चाहा चेटर स्थित तालाब के किनारे से नारायण का शव बरामद की है. पुलिस ने शव बरामद करने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला के सदर अस्पताल में रखा गया है.

तालाब के किनारे मिला शव

बताया जा रहा है कि कुछ राहगीरों ने नारायण सिंह के शव को तालाब के किनारे देखा. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर थाना प्रभारी विनोद कुमार दल-बल के साथ पहुंचे और शव बरामद की. इस संबंध में थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक क्या करता है. उसकी हत्या क्यों की गयी. इसका अभी पता नहीं चला है. पुलिस शव बरामद कर हर पहलुओं पर जांच कर रही है. इधर, हत्याकांड के बाद चाहा चेटर इलाके में सनसनी फैल गयी है. पूर्व में इस क्षेत्र में आये दिन क्राइम होता था, लेकिन हाल के वर्षों में क्राइम रूक गया था. इसलिए अचानक युवक की हत्या के बाद सनसनी फैल गयी.

रिश्तेदारों से पुरानी दुश्मनी थी

गुमला के चाहा चेटर में नारायण सिंह की हुई हत्या के पीछे जमीन विवाद और पुरानी दुश्मनी बतायी जा रही है. दुश्मनी अपने ही रिश्तेदारों के साथ है. मृतक की बहन ने बताया कि भाई दूध लेकर आने की बात कहकर घर से निकला. इसी बीच उसके रिश्तेदारों ने नारायण को चाकू मारने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी. नारायण का अपने ही रिश्तेदारों से डेढ़ एकड़ जमीन को लेकर विवाद है. उसके रिश्तेदार जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं. इसलिए एकलौते भाई की हत्या कर दी.

जांच में जुटी पुलिस

बहन ने यह भी बताया कि वर्ष 2019 में पहाड़ पनारी गांव में एक हत्या हुई थी. उस हत्या के केस में उसके भाई नारायण को फंसा दिया गया था. अभी 19 अप्रैल को नारायण जेल से छूटा था. बहन ने कहा कि जेल से छूटे अभी कुछ ही दिन हुए हैं कि उसके भाई की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. बहन ने हत्या में शामिल चार-पांच लोगों का नाम पुलिस को बतायी है. पुलिस उन लोगों को तलाश कर रही है.

रिपोर्ट : दुर्जय पासवान, गुमला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें