1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. murder of youth came to meet girlfriend dead body recovered from forest fir registered against 5 grj

Jharkhand Crime News: प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की हत्या, जंगल से शव बरामद, 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

जीजा निश्चल कुमार सिंह ने बताया कि मृतक अजय सिंह का गिरधारी सिंह की बेटी से प्रेम प्रसंग चलता था. मृतक रविवार को हमारे घर मेहमानी करने आया था, लेकिन लापता हो गया. जीजा ने बताया कि गिरधारी सिंह की बेटी भी मृतक से प्यार करती थी. युवक मिलने पहुंचा तो उसकी हत्या कर दी गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: मृतक अजय सिंह
Jharkhand Crime News: मृतक अजय सिंह
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News: अपनी प्रेमिका से मिलने गुमला जिले के पालकोट प्रखंड पहुंचे लोहरदगा जिले के कैरो थाना स्थित नरौली गांव निवासी अजय सिंह उर्फ भोला सिंह (19 वर्ष) की हत्या कर दी गयी. इसके बाद उसके शव को जंगल में लटका दिया गया, ताकि अजय की मौत आत्महत्या लगे. पालकोट पुलिस ने अलंकेरा बूढ़ी सरना जंगल से अजय का शव लटका हुआ बरामद किया है. पांच नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, जबकि मृतक के परिजनों ने लड़की पक्ष के लोगों द्वारा अजय की हत्या करने की आशंका जाहिर की है.

बिना दहेज शादी करना चाहता था पिता

मृतक के जीजा निश्चल कुमार सिंह ने बताया कि मृतक अजय सिंह का गांव के गिरधारी सिंह की बेटी से प्रेम प्रसंग चलता था. मृतक रविवार को हमारे घर मेहमानी करने आया था, लेकिन गुरुवार से लापता हो गया था. जीजा ने बताया कि गिरधारी सिंह की बेटी भी मृतक से प्यार करती थी. विवाह भी करना चाहती थी, लेकिन उसके पिता गिरधारी सिंह उसे बिना कुछ दान-दहेज दिये लड़के के परिवार को एक साड़ी लेकर आकर सिंदूर देकर ले जाने की बात कहते थे. इसी को लेकर हमलोगों ने समझाया था कि बेटी का विवाह करना है. अगर पैसा नहीं है, तो चार पांच माह में काम कर पैसा कमा कर अच्छे से विवाह कीजिये.

लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप

मृतक के जीजा के अनुसार लड़की के पिता ने कहा था कि लड़की का कपड़ा लेकर आओ व सिंदूर लगाकर अपने साथ ले जाओ. नहीं ले जाओगे, तो जान से मार देंगे. इसी बीच रविवार को उनका साला अजय सिंह आया था, लेकिन गुरुवार की दोपहर 12 बजे से वह लापता हो गया था. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला. शनिवार की शाम बुढ़ी सरना जंगल में अज्ञात व्यक्ति के शव की जानकारी मिलने पर साला अजय सिंह उर्फ भोला का शव मिला. उन्होंने आशंका जतायी है कि गिरधारी सिंह, बेटा दीपक सिंह, दामाद सचिन सिंह, अंकित कुमार सिंह व एक अन्य ने मिलकर उनके साले की हत्या की है.

पांच के खिलाफ मामला दर्ज

थानेदार राहुल कुमार झा ने कहा कि परिजनों ने पांच नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उन्होंने हत्या की आशंका जाहिर की है. पुलिस ने आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

रिपोर्ट : दुर्जय पासवान, गुमला

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें