1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. karan of dumrala village pleaded for justice from cm hemant accused contractor and police of hiding evidence smj

सीएम हेमंत से डुमरला गांव के करण ने न्याय की लगायी गुहार, ठेकेदार एवं पुलिस पर साक्ष्य छुपाने का लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : अपने पिता के न्याय के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भेजे पत्र को दिखाता करण महतो.
Jharkhand news : अपने पिता के न्याय के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भेजे पत्र को दिखाता करण महतो.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Gumla news : गुमला : गुमला थाना क्षेत्र के डुमरला गांव के करण महतो ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र भेजकर अपने पिता सुरेंद्र महतो के अपहरण कर हत्या मामले में न्याय की गुहार लगायी है. इस संबंध में उन्होंने ठेकेदार कमता सिंह एवं जारी थाना की पुलिस पर सबूत छुपाने का आरोप लगाया है.

मृतक सुरेंद्र महतो के पुत्र करण ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में लिखा है कि ठेकेदार कमता सिंह के निर्देश पर मेरे पिताजी सुरेंद्र महतो जारी थाना क्षेत्र के सीकरी ग्राम पाकर टोली में लघु सिंचाई विभाग द्वारा पुलिया निर्माण कार्य की देखरेख में मुंशी का कार्य कर रहे थे. 30 सितंबर, 2020 को ठेकेदार कमता सिंह के निर्देश पर मेरे पिताजी निर्माण कार्य स्थल पर गये, लेकिन लौट कर नहीं आये. ठेकेदार कमता सिंह ने जारी थाना में मृतक के अपहरण की सूचना दर्ज करायी थी.

अपहरण के 2 दिनों के बाद 2 अक्टूबर, 2020 को मृतक सुरेंद्र महतो का शव मेराल तालाब में मिला. लेकिन, ठेकेदार कमता सिंह एवं जारी पुलिस अपहरण के बाद हत्या के मामले में साक्ष्य को छुपाने का कार्य में जुट गयी. उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से अपहरण के बाद हत्या के मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है. साथ ही मृतक के परिजनों को मुआवजा के तौर पर एक लाख रुपये और सरकारी नौकरी देने की मांग भी की है.

इस संबंध में मृतक सुरेंद्र महताे के पुत्र करण महतो ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर पूर्ण विश्वास जताते हुए कहा कि आशा है कि सीएम हमारी इस समस्या पर ध्यान देंगे और हमें न्याय दिलायेंगे. उन्होंने कहा कि अपहरण कर पिता की हत्या कर दी गयी है, लेकिन कोई हत्या की बात को स्वीकार नहीं कर रहा है. जबकि मेरे पिता का किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें