1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand news murder at gumlas kamdara ruthless killing of five people of same family murderers did not spare child srn

Jharkhand News : गुमला के कामडारा में नरसंहार, एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या, हत्यारों ने बच्चे को भी नहीं छोड़ा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुमला में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या
गुमला में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या
Prabhat Khabar

Jharkhand News, Gumla News, Murder In Gumla Today गुमला : गुमला जिले के कामडारा थाना स्थित पहाड़गांव आमटोली में नरसंहार की घटना घटी है. एक ही परिवार के पांच लोगों की टांगी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गयी. मृतकों में निकोदिन टोपनो (60 वर्ष), पत्नी जोसफिना टोपनो (55 वर्ष), बेटा विंसेंट टोपनो (35 वर्ष), बहू सिलवंती टोपनो (30 वर्ष) व पोता अलबिन टोपनो (5 वर्ष) है. घटना मंगलवार रात की है. बताया जा रहा है कि सभी लोग अपने घर में खाना पीना कर रहे थे.

तभी हमलावरों ने घर पर हमला कर दिया और सभी पांचों सदस्यों को बेरहमी से टांगी से काटकर हत्या कर दी. हमलावरों ने मासूम अलबिन को भी निर्मम हत्या कर दी. घटना की सूचना के बाद बुधवार की सुबह को एसपी एचपी जनार्दनन, एसडीपीओ दीपक कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी घटना स्थल पहुंचे. पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही है. हालांकि पुलिस के प्राथमिक अनुसंधान में हत्या के पीछे आपसी विवाद व जमीन विवाद बताया जा रहा है.

ऐसे इस नरसंहार को लेकर अभी पुलिस किसी भी कारण को बताने से इंकार कर रही है. पुलिस हत्याकांड की गहनता से जांच कर रही हे. जिस गांव में हत्या हुई है. वहां चार पांच घर है. हत्याकांड के बाद गांव के अन्य ग्रामीण कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं. कुछ लोगों से पूछताछ में पता चला कि निकोदिन टोपनो का पूरा परिवार खेतीबारी कर जीविका चलाता है. किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. बता दें कि जिस गांव में हत्या हुई है वो उग्रवादियों का गढ़ है. पीएलएफआई इस क्षेत्र में सक्रिय है. हालांकि पुलिस ने इस घटना के पीछे उग्रवादियों का हाथ होने से इंकार की है. गुमला के कामडारा में एक ही परिवार के पांच लोगों हत्या होने तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें