1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. irb jawan had slept with friends in gumlas ghaghra found dead in the morning srn

गुमला के घाघरा में साथियों के साथ भोजन कर सोया था आइआरबी जवान, सुबह में मिला मृत

आइआरबी (इंडियन रिजर्व बटालियन) के जवान राकेश कुमार (35) की संदेहास्पद स्थिति में मंगलवार की रात मौत हो गयी. सूचना आइआरबी मेंस एसोसिएशन के सचिव उपेंद्रनाथ तिवारी को देने के बाद जवानों ने राकेश को आनन-फानन में सीएचसी घाघरा में भरती कराया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Gumla News
Gumla News
Prabhat Khabar

घाघरा थाना के आदर स्थित आइआरबी (इंडियन रिजर्व बटालियन) के जवान राकेश कुमार (35) की संदेहास्पद स्थिति में मंगलवार की रात मौत हो गयी. इसकी जानकारी तब मिली. जब राकेश मॉर्निंग वॉक के लिए नहीं आया. तब जवान राकेश को उठाने के लिए उसके कमरे में गये, तो काफी आवाज देने के बाद भी राकेश नहीं उठा. जिसके बाद जवानों ने जाकर देखा तो राकेश का शरीर पूरा ठंडा पड़ा हुआ था.

जिसके बाद इसकी सूचना आइआरबी मेंस एसोसिएशन के सचिव उपेंद्रनाथ तिवारी को देने के बाद जवानों ने राकेश को आनन-फानन में सीएचसी घाघरा में भरती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत घोषित करने के बाद राकेश के पार्थिव शरीर को घाघरा थाना परिसर में रखा गया. जहां परिजनों के आने का इंतजार किया गया. परिजन एक बजे घाघरा थाना पहुंचे. थाना पहुंचते ही परिजन शव से लिपट कर रोने लगे.

जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेजा गया. एसोसिएशन के सचिव उपेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि मंगलवार की रात राकेश अपने साथियों के साथ प्रत्येक दिन की भांति खाना खाकर सो गया. किसी तरह की अनहोनी का संकेत पहले से लोगों को नहीं था. सुबह जब मॉर्निंग वॉक में राकेश नहीं आया, तो साथियों ने उसे उठाने का प्रयास किया. जिसके बाद राकेश को अस्पताल पहुंचाया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें