1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla news woman asked for help from the cm hemant and dgp by tweeting said please help my husband beats me a lot kept me locked in the room srn

महिला ने ट्वीट कर सीएम व डीजीपी से मांगी मदद, कहा : प्लीज हेल्प कीजिए, मेरा पति मुझे बहुत मारता है, कमरे में बंद कर रखा है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
hemant soren
hemant soren
File Photo

गुमला : पालकोट थाना के बघिमा गांव निवासी मंजू साहू ने सीएम व डीजीपी को ट्वीट कर मदद की गुहार लगायी है. ट्विटर में महिला ने कहा है कि प्लीज हेल्प कीजिए. मेरा पति मुझे बहुत मारता है. हमको घर के कमरे में बंद कर रखा है. इसलिए मैं थाना (पालकोट) नहीं जा सकती हूं.

महिला ने पुलिस से न्याय मांगी है. महिला ने पांच फोटो भी ट्वीट की है. जिसमें दोनों हाथ व दोनों पैर लहूलुहान है. गंभीर चोट के निशान है. पैर से खून भी बहता नजर आ रहा है. महिला ने कहा है कि मेरा घर रामगढ़ जिला के पतरातू बासल थाना के बालकुंदरा गांव में है. कुछ दिन पहले बासल थाना गयी थी. लेकिन वहां से मुझे जबरदस्ती ससुराल भेज दिया गया. महिला ने लिखा है कि प्लीज मेरी हेल्प कीजिए. यहां (बंद कमरे) से मुझे निकालिए. महिला ने अपना मोबाइल नंबर भी ट्विटर के माध्यम से जारी किया है. इधर, मंजू साहू द्वारा किये गये ट्वीट व न्याय की गुहार के बाद झारखंड पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है.

डीजीपी ने गुमला के पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. डीजीपी के निर्देश के बाद गुमला एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है. इस संबंध में पालकोट के थाना प्रभारी सिद्धेश्वर सिंह ने कहा कि बघिमा गांव की एक युवती ने ट्वीट कर अपनी ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने, मारपीट करने व बंधक बना कर रखने की शिकायत की है. वरीय अधिकारियों से मिले निर्देश के बाद मामले की जांच की जा रही है. परिवार के लोगों को थाना बुलाया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें