1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla news on the issue of parking zone the administration got the support of the people of the city srn

नो पार्किंग जोन के मुद्दे पर प्रशासन को मिला गुमलावासियों का साथ, बोले- जाम मुक्त बनाने के लिए ये कदम जरूरी था

प्रशासन ने गुमला शहर को पार्किंग जोन घोषित कर दिया है. प्रशासन के इस निर्णय का गुमला के लोगों ने स्वागत किया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पार्किंग जोन के मुद्दे पर प्रशासन को मिला शहर के लोगों का साथ
पार्किंग जोन के मुद्दे पर प्रशासन को मिला शहर के लोगों का साथ
प्रभात खबर.

Jharkhand News, Gumla News गुमला : प्रशासन ने गुमला शहर को पार्किंग जोन घोषित कर दिया है. प्रशासन के इस निर्णय का गुमला के लोगों ने स्वागत किया है. भूषण भगत, अनंत कुमार, रजनीश ने कहा है कि गुमला शहर को सुंदर व जाममुक्त बनाने के लिए प्रशासन का यह निर्णय सही है. प्रशासन ने जो नियम बनाया है. उसका कड़ाई से पालन करें.

अगर चेंबर ऑफ कॉमर्स व बस ओनर्स एसोसिएशन के लोग नियम नहीं मानते हैं, तो प्रशासन उस पर कार्रवाई करे. नाली को बेवजह अतिक्रमण से मुक्त कराना जरूरी है. प्रशासन से अपील है. मेन रोड, जशपुर रोड, पालकोट रोड पर विशेष ध्यान दिया जाये.

साथ ही इस अतिक्रमण मुक्त अभियान से गरीब सब्जी दुकानदार, ठेला को मुक्त रखा जाये. क्योंकि इनके पास अपनी दुकान नहीं है. ये लोग हर दिन कमाते हैं तो खाते हैं. इसलिए इन्हें परेशान नहीं किया जाये. साथ ही जितने भी बड़े दुकानदार हैं. जिनकी दुकान है. इसके बाद भी सरकारी नाली पर भी दुकान लगाते हैं. ऐसे लोगों पर कार्रवाई हो.

इधर, चेंबर भी प्रशासन के खिलाफ

चेंबर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष दिनेश अग्रवाल ने कहा कि प्रशासन द्वारा नो पार्किंग जोन घोषित किये जाने का समय सुबह 8:00 बजे से बढ़ा कर 11:00 बजे कर दिया जाये. क्योंकि सुबह लोडिंग अनलोडिंग करने के लिए मजदूर नहीं मिलते हैं. व्यापारी हित को ध्यान में रखते हुए प्रशासन इस पर ध्यान दें. वहीं शहर में जहां-तहां ऑटो लगने के कारण जाम की समस्या होती है. ऑटो को लाइन-अप करने पर जाम की 50 प्रतिशत समस्या का निदान हो सकता है. उन्होंने कहा कि प्रशासन को अपने नियम पर कुछ बदलाव लाने की जरूरत है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें