1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. five youths physically assaulted fifth grade student in gumla district of jharkhand villagers cut off the hands and feet of two accused mtj

पांचवीं कक्षा की छात्रा से पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, ग्रामीणों ने दो आरोपियों के हाथ-पैर काटे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पांचवीं कक्षा की छात्रा से पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, ग्रामीणों ने दो आरोपियों के हाथ-पैर काटे.
पांचवीं कक्षा की छात्रा से पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, ग्रामीणों ने दो आरोपियों के हाथ-पैर काटे.
Durjay Paswan

गुमला (दुर्जय पासवान) : झारखंड में गुमला जिला के चैनपुर थाना क्षेत्र स्थित हर्राडीपा गांव में पांचवीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पांच युवकों ने इस मासूम के साथ दुष्कर्म किया है. सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद जब परिजनों ने थाने में शिकायत करने की बात कही, तो आरोपियों ने पीड़िता की मां, भाई को पीट दिया.

इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने दो आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी. भुजाली व तलवार से आरोपियों की जांघ व हाथ को बुरी तरह काट दिया. घटना की सूचना मिलने पर मंगलवार सुबह पुलिस गांव पहुंची. सूचना है कि पांचों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है.

जानकारी के अनुसार, शनिवार को पांचों युवकों ने छात्रा का अपहरण किया. इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर उससे बारी-बारी से दुष्कर्म किया. परिवार के लोगों को जब घटना की जानकारी मिली, तो रविवार को गांव में पंचायत बैठी. इसकी जानकारी आरोपियों को हुई, तो उन्होंने पीड़िता के परिवार को पीट दिया.

इस घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गये और सोमवार की रात और फिर मंगलवार की सुबह में भी आरोपियों की पिटाई की. गुस्साये कुछ लोगों ने भुजाली और तलवार से उसकी जांघ और पैर पर वार कर दिया. जब घायलों को अस्पताल लाया गया, तो पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की हिरासत में आरोपियों का इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता और पांचों आरोपी अलग-अलग जाति के हैं. इस वजह से घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. हालांकि, पुलिस गांव की स्थिति को देखते हुए अलर्ट है. इस घटना को लेकर चैनपुर एसडीपीओ कुलदीप कुमार तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें