1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. coronavirus explosion in gumla seven positive cases found in one day 10 active cases in gumla district jharkhand

गुमला में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले सात पॉजिटिव केस, जिले में कुल एक्टिव मामले हुए 10

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Symbolic Image
Symbolic Image

गुमला : गुमला जिले में कोरोना विस्फोट हुआ है. एक ही दिन में सात कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. इसमें सिसई प्रखंड में सर्वाधिक पांच व बसिया प्रखंड में दो केस हैं. जबकि पहले कामडारा में दो व घाघरा में एक पॉजिटिव केस मिला था. इस प्रकार गुमला जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 10 हो गयी है. पढ़िए गुमला से दुर्जय पासवान की रिपोर्ट...

सभी कोरोना पॉजिटिव प्रवासी मजदूर हैं और ये लोग मजदूरी कर अपने गांव लौटे थे. सैंपल लेने के बाद प्रशासन ने सभी को कोरेंटिन सेंटर में रखा था. कोरोना पॉजिटिव मिले नौ लोगों को प्रशासन ने कोविड-19 अस्पताल गुमला में रखा है. जबकि एक व्यक्ति को घाघरा प्रखंड के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इधर, गुमला में कोरोना पॉजिटव केस बढ़ने के बाद लोगों में दहशत है. कोरोना संक्रमण से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

सिसई प्रखंड में पांच केस एक ही दिन में मिलने से सबसे ज्यादा दहशत इसी प्रखंड में देखने को मिल रहा है. वहीं जिले के एक प्रखंड में दो कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद उस प्रखंड के एक अधिकारी की तबीयत खराब हो गयी है. पॉजिटिव केस बढ़ने के बाद कई क्षेत्रों में लोग अहतियात बरत रहे हैं. परंतु अभी भी कई ऐसे इलाके हैं. जहां सामाजिक दूरी का पालन नहीं हो रहा है.

झारखंड में शुक्रवार 22 मई को 15 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इनमें 7 हजारीबाग के, 3 चाईबासा के, 3 रामगढ़ के, एक जमशेदपुर का और एक रिम्स में पहले से इलाजरत मरीज है. इन नये मामलों के साथ राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 323 हो गयी है. गुरुवार को राज्य में कुल 18 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे. इनमें रांची के 7, बोकारो के 5, कोडरमा के 2, सरायकेला के 2, गिरिडीह के 1 व जमशेदपुर के 1 मरीज हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें