1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. 3 young men charged with felony cctv entered into shop and beat up mother son and aunt sam

3 युवकों की गुंडागर्दी सीसीटीवी में कैद, दुकान में घुसकर मां, बेटे और चाची के साथ किया मारपीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई 3 युवकों की गुंडागर्दी. मारपीटर कर उज्जवल कुमार को किया घायल.
Jharkhand news : सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई 3 युवकों की गुंडागर्दी. मारपीटर कर उज्जवल कुमार को किया घायल.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Gumla news : गुमला : गुमला शहर में 3 युवकों की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. इन युवकों ने एक परिवार के तीन सदस्यों को बड़ी बेरहमी से पीटते नजर आये. यहां तक कि महिलाओं को भी पीटा है. दुकान में तोड़फोड़ की. मामला गुमला शहर के जशपुर रोड स्थित नवदुर्गा ज्वेलर्स दुकान के समीप की है. इस दुकान के समीप मारपीट हुई, जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

गुमला शहर के लक्ष्मण नगर निवासी उज्जवल कुमार सोनी के साथ 3 युवकों ने मारपीट की है. उज्जवल को बचाने आयी मां शांति देवी एवं चाची सरिता देवी पर भी युवकों ने हमला कर दिया. इस संबंध में उज्जवल ने गुमला थाना में लिखित आवेदन सौंप कर मारपीट करने की प्राथमिकी दर्ज करने की मांग किया है. उज्जवल ने लक्ष्मण नगर के राजा कुमार सिंह, अमन, सुमित कुमार सिंह को आरोपी बनाया है.

Jharkhand news : 3 युवकों द्वारा उज्जवल कुमार के साथ मारपीट के क्रम में बचाने आयी मां शांति देवी एवं चाची सरिता देवी भी हुई घायल.
Jharkhand news : 3 युवकों द्वारा उज्जवल कुमार के साथ मारपीट के क्रम में बचाने आयी मां शांति देवी एवं चाची सरिता देवी भी हुई घायल.
प्रभात खबर.

आवेदन में कहा है कि शनिवार (12 सितंबर, 2020) को दिन के 1:00 बजे जशपुर रोड स्थित दुर्गा ज्वेलर्स मैं बैठा था. उसी समय मेरे पूर्व परिचित उपरोक्त तीनों युवक आये और बोलने लगे कि चलो मेरे साथ. तुमको काम करने के लिए खोज दीजिए. अगला आदमी से बातचीत कर लो कि तुमको कितना मजदूरी देगा. तब उज्जवल ने कहा कि आप लोगों के साथ नहीं जायेंगे और हम प्लंबर का काम सीख रहे हैं. प्लंबर का काम करेंगे. तब तीनों युवक उज्जवल को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगे.

जब इसका उज्जवल ने विरोध किया, तो राजा कुमार सिंह एवं अमन कुमार दोनों ने मिल कर दुकान में रखी कुर्सी से मेरे साथ मारपीट की. वहीं, दुकान में रखे कुर्सी और टेबल को भी तोड़ दिया. मारपीट से मेरा सिर, पैर एवं पीठ में काफी चोटें आयी हैं. मेरे साथ मारपीट की जानकारी मैंने मोबाइल से अपनी मां शांति देवी एवं चाची सरिता देवी को दिया, तो वे आकर बचाने का प्रयास किये, लेकिन उनलोगों ने उनके साथ भी मारपीट की. जिससे वे भी चोटिल हुए हैं. पीड़ित उज्जवल ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुए उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें