36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहिया साथियों ने दी हड़ताल की चेतावनी

पांच जनवरी तक मानदेय भुगतान की मांग की पालकोट : पालकोट प्रखंड की सहिया साथियों को चार माह से मानदेय नहीं मिला है. इससे नाराज उन्होंने बैठक बुलायी और कहा कि हमलोगों के समक्ष भुखमरी की समस्या आन पड़ी है. क्रिसमस व नया साल आने वाला है. इसकी तैयारी कैसे करें, समझ नहीं आ रहा […]

पांच जनवरी तक मानदेय भुगतान की मांग की

पालकोट : पालकोट प्रखंड की सहिया साथियों को चार माह से मानदेय नहीं मिला है. इससे नाराज उन्होंने बैठक बुलायी और कहा कि हमलोगों के समक्ष भुखमरी की समस्या आन पड़ी है. क्रिसमस व नया साल आने वाला है. इसकी तैयारी कैसे करें, समझ नहीं आ रहा है.
बैठक के बाद सहिया साथियों ने बीपीओ रेखा कुमारी से मुलाकात कर वेतन भुगतान की मांग की, तब बीपीओ ने टालमटोल जवाब दिया. इसके बाद सहिया साथियों ने प्रभारी चिकित्सक डॉ नरेंद्र कुमार से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि मैं तो अभी एक माह से प्रभार में हूं, फिर भी प्रक्रिया के तहत काम करूंगा.
इधर, प्रभारी चिकित्सक से मिलने के बाद सहिया साथियों ने बीपीओ से पांच जनवरी तक वेतन भुगतान करने की मांग की. पांच जनवरी तक वेतन का भुगतान नहीं होने पर छह जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है, जिसकी सारी जवाबदेही बीपीओ व प्रभारी चिकित्सक की होगी. मौके पर पदमा देवी, अनिता देवी, मनिता देवी, गायत्री देवी, शांति देवी, माग्रेट मिंज, नूतन मिंज, फुलमणि देवी, आरती देवी, कमला देवी सहित कुल 120 सहिया साथिया मौजूद थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें