27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वोट बहिष्कार की चेतावनी

रायडीह : रायडीह प्रखंड की परसा पंचायत के ग्रामीण गांव का विकास नहीं होने से नाराज हैं. ग्रामीणों ने कहा कि गुमला करमटोली से लेकर कांसीर तक जर्जर सड़क व ध्वस्त पुल का निर्माण अभी तक नहीं हो रहा है. करमटोली फुलवाड़ी, बांसडीह, परसा, महुआटोली, रघुनाथपुर, टुकूटोली, तेलया, तुंजटोली, पोगरा, पारासीमा, हेसाग, सोपो, गोढ़ीटोली, मुरूमकेला, […]

रायडीह : रायडीह प्रखंड की परसा पंचायत के ग्रामीण गांव का विकास नहीं होने से नाराज हैं. ग्रामीणों ने कहा कि गुमला करमटोली से लेकर कांसीर तक जर्जर सड़क व ध्वस्त पुल का निर्माण अभी तक नहीं हो रहा है. करमटोली फुलवाड़ी, बांसडीह, परसा, महुआटोली, रघुनाथपुर, टुकूटोली, तेलया, तुंजटोली, पोगरा, पारासीमा, हेसाग, सोपो, गोढ़ीटोली, मुरूमकेला, उपरखटंगा, नीच खटंगा समेत 70 गांव के लोग जर्जर सड़क से परेशान हैं.

इधर, राजकीय प्राथमिक स्कूल परसा बूथ संख्या 272 में स्वीप कार्यक्रम के तहत जागरूकता बैठक का आयोजन किया गया. अध्यक्षता बीएलओ मनोरंजनी मिंज ने की. बैठक में स्थानीय ग्रामीणों ने विभिन्न मांगों के पूरा नहीं होने पर वोट बहिष्कार का निर्णय लिया. साथ ही इसकी जानकारी प्रशासन को लिखित रूप से दी.

वहीं प्रशासन से लिखित रूप से मांग की कि कब तक सड़क व पुल का निर्माण होगा, तभी लोकतंत्र के महापर्व में परसा पंचायत के ग्रामीण हिस्सा लेकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें. मौके पर पुनीत तिर्की,सतीश गोप, दुर्गा उरांव, कृष्णदेव सिंह, धर्मा मुंडा, सुरेश साहू, विश्वनाथ उरांव, संजय उरांव सहित कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें