34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वोट करें, राज्य गढ़ें : गुमला में बोले लोग- वोट मेरा अधिकार है, हम चुने ईमानदार विधायक

जगरनाथ, गुमला मेरा वोट, मेरा अधिकार के संकल्प के साथ गुमला के वोटरों ने इसबार के चुनाव में वोट करने का संकल्प लिया. साथ ही ईमानदार विधायक चुनने के लिए सभी से सोच समझकर वोट देने की अपील की गयी है. गुमला प्रशासन लगातार वोटरों को जागरूक करने के लिए अभियान चला रही है. प्रभात […]

जगरनाथ, गुमला

मेरा वोट, मेरा अधिकार के संकल्प के साथ गुमला के वोटरों ने इसबार के चुनाव में वोट करने का संकल्प लिया. साथ ही ईमानदार विधायक चुनने के लिए सभी से सोच समझकर वोट देने की अपील की गयी है. गुमला प्रशासन लगातार वोटरों को जागरूक करने के लिए अभियान चला रही है. प्रभात खबर भी इस मुहिम में शामिल होते हुए वोट करें, राज्य गढ़ें अभियान चला रहा है और वोटरों से अधिक से अधिक वोट डालने की अपील कर रहा है.

हर एक वोट कीमती है. हर वोटर वोट करे. तभी स्वच्छ विधायक का चुनाव होगा तो राज्य में स्वच्छ सरकार की स्थापना होगी. केओ कॉलेज गुमला के छात्र जो वोटर है. उन लोगों ने वोट डालने का संकल्प लिया. इसके लिए सभी छात्र एक पंक्ति में खड़े होकर शपथ लिया है. कामडारा प्रखंड में बीडीओ पवन कुमार महतो के नेतृत्व में जागरूकता रैली निकाली गयी.

सिसई : मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निकाली रैली

सिसई प्रखंड में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गयी. राजकीय उत्क्रमित उवि प्रखंड मुख्यालय सिसई, मवि पुसो सहित अनेक विद्यालयों में रैली निकाली गयी. सभी विद्यालय के विद्यार्थी मेरा वोट मेरा अधिकार, पहले मतदान फिर जलपान, छोड़े अपने सारे काम पहले चलो करें मतदान, आयो बाबा सुईन लेवा वोट देवे जरूर जावा जैसे नारेबाजी करते हुए पोषक क्षेत्रों का भ्रमण किया.

बीडीओ प्रवीण कुमार ने कहा कि गत लोकसभा चुनाव मे पूरे प्रखंड का मतदान 66 प्रतिशत था. इस विस चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए चरणबद्ध जागरूकता अभियान प्रखंड में चलाया जा रहा है. मौके पर सीओ सुमंत तिर्की, तारामनी तांबा, आराधना राय, पुष्पा टोप्पो, राजा अहमद, विपिन बिहारी झा, राजेश कुमार, मीना देवी, रेणु देवी, जगदीश प्रसाद, आस्तिक उरांव, सुमित कुमार, जितेंद्र प्रसाद, अजय सिंह, खुशबू कुमारी, रेणुका टोप्पो, बैलुनी कुजूर सहित अनेक शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद थीं.

डुमरी : सेविका व सहायिकाओं ने रैली निकाली

डुमरी प्रखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर बाल विकास परियोजना कार्यालय की ओर से शुक्रवार को जागरूकता रैली निकाली गयी. रैली कार्यालय परिसर से शुरू होकर मुख्य सड़क होते हुए मुख्यालय परिसर पहुंचकर समाप्त हुई. रैली में आंगनबाड़ी सेविकाओं और सहायिकाओं ने लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करने के लिए नारे लगाये. मौके पर शशिकला देवी, संपत्ति देवी, लीलावती देवी सहित कई सेविका, सहायिकाएं शामिल थीं.

बसिया : महिलाओं ने किया वोट करने की अपील

महिला विकास मंडल बसिया की महिलाओं ने शुक्रवार को आमजनों के बीच मतदाता जागरूकता अभियान चलाया. इस अवसर पर मंडल की महिलाओं ने फ्लैक्स एवं बैनर प्रदर्शित कर अधिक से अधिक मतदाताओं को मतदान करने की अपील की. बीडीओ रविंद्र गुप्ता ने सभी से वोट करने की अपील की है.

सिसई : जागरूकता के लिए रंगोली प्रतियोगिता

सिसई प्रखंड में मतदान जागरूकता विषय पर सिसई के स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के बीच रंगोली प्रतियोगिता हुई. प्रतियोगिता में कुल 40 महिला प्रतिभागी शामिल हुए. प्रतियोगिता में महिलाओं ने अनेकों प्रकार के आकर्षक रंगोली बनाकर मतदान रूपी संदेश प्रदर्शित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें