24.8 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगोड्डाझारखंड: झामुमो की बैठक में बोरियो विधायक लोबिन हेम्ब्रम के खिलाफ क्यों लाया गया निंदा प्रस्ताव?

झारखंड: झामुमो की बैठक में बोरियो विधायक लोबिन हेम्ब्रम के खिलाफ क्यों लाया गया निंदा प्रस्ताव?

जिला अध्यक्ष बासुदेव सोरेन ने पार्टी के बोरियो विधायक लोबिन हेम्ब्रम द्वारा लगातार अपनी सरकार के खिलाफ बयान देने के साथ-साथ सरकार को कोसने का काम किये जाने पर नाराजगी जतायी गयी. इस दौरान अपनी सरकार के खिलाफ बोलने वाले विधायक के खिलाफ निंदा प्रस्ताव का सभी सदस्यों ने समर्थन किया.

गोड्डा: शहर के अग्रसेन भवन में झारखंड मुक्ति मोर्चा जिला कार्यसमिति की बैठक की गयी. अध्यक्षता जिला अध्यक्ष बासुदेव सोरेन ने किया. इस बैठक में मुख्य रूप से जिला स्तर पर सदस्यता अभियान को तेज गति से आरंभ करने पर बल दिया गया. बैठक में पार्टी के विभिन्न मोर्चा के गठन पर भी चर्चा की गयी. इस दौरान जिला अध्यक्ष बासुदेव सोरेन ने पार्टी के बोरियो विधायक लोबिन हेम्ब्रम द्वारा लगातार अपनी सरकार के खिलाफ बयान देने के साथ-साथ सरकार को कोसने का काम किये जाने पर नाराजगी जतायी गयी.

निंदा प्रस्ताव का समर्थन

श्री सोरेन ने कहा कि विधायक को ये बात समझनी चाहिए कि वो जिस पार्टी के हैं, उसी ने उन्हें विधायक बनाया. अब उसी के खिलाफ खड़े होकर बयान देना पार्टी संविधान के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि अपनी सरकार के खिलाफ बोलने वाले विधायक के खिलाफ निंदा प्रस्ताव का सभी सदस्यों ने समर्थन किया. बैठक के दौरान श्री सोरेन ने हर्ष व्यक्त कर कहा कि राज्य व पार्टी के लोगों के लिए सबसे खुशी की बात है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन देश के प्रभावशाली व्यक्तित्व में 64वें स्थान पर हैं. सर्वे की रिपोर्ट को कार्यकर्ताओं के बीच साझा किया गया.

Also Read: झारखंड: डायन-बिसाही को लेकर भड़के ग्रामीणों ने सिर मुड़वाकर वृद्ध दंपती को क्यों घुमाया पूरे गांव?

ये थे मौजूद

बैठक के दौरान उपाध्यक्ष घनश्याम यादव, सचिव अजीमुद्दीन, मृत्युंजय सिंह, राजेश मंडल, ताला बाबू हांसदा, बिनोद मुर्मू, मुन्ना खुर्सीद, जर्मन बास्की, चंदर बास्की, मेरी सोरेन, स्वीकृता हेम्ब्रम, बीबी जैतून, श्रावण मंडल, इंद्रजीत पंडित, अवध किशोर हांसदा, सुल्तान अहमद, जितेंद्र भगत, पुष्पेन्द्र टुडू, शंकर मंडल, सोम मरांडी, किंकर चौहान, रहीम अंसारी, बालमुकुंद महतो, महादेव मड़ैया, कयूम अंसारी के साथ युवा नेता अजय कुमार देवा, सुमन कुमार आदि मौजूद थे.

Also Read: झारखंड: धनबाद में गैस सिलेंडर में आग लगने से जिंदा जला 50 वर्षीय शख्स, बुधवार को होगा पोस्टमार्टम

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें