24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटो की चपेट में आकर महिला की मौत, दो घायल

निमियाघाट थानांतर्गत खेतको के समीप गुरुवार की शाम ऑटो की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी. हादसे में एक बच्चा और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गये.

डुमरी. निमियाघाट थानांतर्गत खेतको के समीप गुरुवार की शाम ऑटो की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी. हादसे में एक बच्चा और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गये. डुमरी रेफरल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को धनबाद रेफर कर दिया गया. महिला के शव को पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया.

सभी पैदल जा रहे थे हाट :

बताया जाता है कि करमाटोंगरी निवासी चुटारी महतो की पत्नी शांति देवी, उसकी पुत्री मालती कुमारी और स्व. सोनुू महतो की पत्नी आरती देवी, उसके पुत्र रियांशु कुमार एक साथ पैदल निमियाघाट स्टेशन के समीप लगे साप्ताहिक हाट जा रहे थे. इसी दौरान खेतको के समीप तेज रफ्तार से जा रहे एक अनियंत्रित ऑटो ने उक्त चारों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में शांति देवी (45), आरती देवी और रियांशु कुमार (पांच) गंभीर रूप से घायल हो गये. इस दौरान मालती कुमारी को मामूली चोट आयी. स्थानीय लोगों ने घायलों को एंबुलेंस से इलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल पहुंचाया. यहां शांति देवी को मृत घोषित कर दिया गया. आरती और रियांशु को प्राथमिक इलाज के बाद धनबाद रेफर कर दिया गया. दुर्घटना के बाद चालक ऑटो को मौके पर छोड़ फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो को जब्त कर थाना ले गयी.

सड़क हादसे में घायल हुए पूर्व उप मुखिया की मौतबगोदर. सड़क हादसे में घायल मुंडरो के पूर्व उपमुखिया रामनारायण राणा की गुरुवार को रांची में इलाज के दौरान मौत हो गयी. गत 19 अप्रैल को बगोदर थानांतर्गत माहुरी बाईपास के पास हुए सड़क हादसे में वह घायल हो गये थे. इधर, गुरुवार की देर शाम उनका अंतिम संस्कार मुंडरो में किया गया. उप मुखिया के निधन की सूचना पर जिप सदस्य दुर्गेश कुमार समेत अन्य भाजपा नेता उनके आवास पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. स्व राम एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में क्षेत्र में लोकप्रिय थे. इनके निधन से भाजपा नेता जगदीश महतो, कुलदीप साव, जीतेंद्र महतो, मुंडरो के उप मुखिया विनोद मंडल, तिलकधारी सिंह, विक्रम कुमार, अनिल कुमार, लखन प्रसाद, बबलू मंडल, टुनटुन कुमार समेत कई लोगों ने शोक व्यक्त किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें