26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसपी के नेतृत्व में सीसीएल जीएम कार्यालय में मतदाता जागरूकता अभियान

जिले में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत शुक्रवार की शाम एसपी दीपक कुमार शर्मा के नेतृत्व में सीसीएल महाप्रबंधक कार्यालय परिसर में जागरूकता अभियान चलाया गया. यहां सीसीएल कर्मियों को मतदान के प्रेरित किया गया.

गिरिडीह. जिले में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत शुक्रवार की शाम एसपी दीपक कुमार शर्मा के नेतृत्व में सीसीएल महाप्रबंधक कार्यालय परिसर में जागरूकता अभियान चलाया गया. यहां सीसीएल कर्मियों को मतदान के प्रेरित किया गया. एसपी ने उपस्थित कर्मियों को कहा कि खुद मतदान करें और आसपास के लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करे. एसपी ने उपस्थित कर्मियों को मतदान करने की शपथ दिलाया. गिरिडीह एरिया के महाप्रबंधक जीएम बासब चौधरी ने भी मतदान करने के लिए प्रेरित किया. मौके पर सदर एसडीपीओ बिनोद रवानी, सीसीएल गिरिडीह के पीओ एसके सिंह, सार्जेंट मेजर राजेश रंजन, मुफ्फसिल थाना प्रभारी श्याम किशोर प्रसाद, सीसीएल अधिकारी अनिल पासवान, एनके सिंह, शम्मी कपूर, आरपी यादव, श्रवण कुमार, राज्यवर्धन समेत अन्य पदाधिकारी व कर्मी मौजूद थे.

अभाविप ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

गिरिडीह.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शुक्रवार को मतदाता जागरूकता अभियान चलाया. अभाविप के नगर मंत्री बबलू यादव ने बताया कि कॉलेज, चौक-चौराहों से लेकर गांव-गांव तक चलाये गये इस अभियान के दौरान लोगों से शत-प्रतिशत मतदान का आग्रह किया गया. अभाविप के उज्ज्वल तिवारी ने बताया कि यह चुनाव देश की दिशा निर्धारित करने वाला है. मौके पर मंटू मुर्मू, नीरज चौधरी, नितेश तिवारी, अनीश शर्मा, निवास पांडेय, विकास कुमार, सौरभ कुमार आदि कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

संस्कार फाउंडेशन ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

डुमरी.

जगरनाथ महतो इंटर कॉलेज मंझलाडीह में शुक्रवार को संस्कार फाउंडेशन ने मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान चुनाव संबंधी प्रतियोगिता भी आयोजित की गयी. कॉलेज प्राचार्य महेंद्र कुमार मंडल की अध्यक्षता में आयोजित इस प्रतियोगिता में कुल 43 प्रतिभागियों ने भाग लिया. प्राचार्य ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए स्वच्छ व निष्पक्ष मतदान आवश्यक है. हम सभी को शत-प्रतिशत मतदान के लिए आम लोगों को भी प्रेरित करना चाहिए. मतदान बिना किसी के दबाव, भय या लालच के करना चाहिए. प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम में प्रथम स्थान राधा कुमारी व वसीम अंसारी तथा द्वितीय स्थान अनीता कुमारी ने प्राप्त किया. तीनों विजेताओं को पुरस्कृत किया गया. कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था के सचिव अमित वर्मा, संतोष सिंह, योगेंद्र साव, यमुना महतो, अनिल मंडल, विजय पांडेय, संतोष प्रसाद, खेमलाल महतो, महेश गोस्वामी, आशीष पाठक सहित कॉलेज के सभी कर्मियों का सराहनीय योगदान रहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें