29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जीटी रोड से 20 मवेशी लदा ट्रक जब्त, तीन गिरफ्तार

एसपी दीपक शर्मा के निर्देश पर बगोदर पुलिस ने 20 मवेशी लदे एक ट्रक को जब्त करने में सफलता प्राप्त की है. इस संबंध में बगोदर-सरिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धनंजय कुमार राम ने बताया कि वरीय अधिकारियों ने सूचना दी कि जीटी रोड से बिहार से बगोदर होते हुए मवेशी लदा ट्रक बंगाल ले जाया जा रहा है.

14 गिरिडीह-67.जब्त ट्रक, 68.ट्रक में लदा मवेशी

प्रतिनिधि, बगोदर

एसपी दीपक शर्मा के निर्देश पर बगोदर पुलिस ने 20 मवेशी लदे एक ट्रक को जब्त करने में सफलता प्राप्त की है. इस संबंध में बगोदर-सरिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धनंजय कुमार राम ने बताया कि वरीय अधिकारियों ने सूचना दी कि जीटी रोड से बिहार से बगोदर होते हुए मवेशी लदा ट्रक बंगाल ले जाया जा रहा है. सूचना के सत्यापन के लिए वह स्वयं थाना प्रभारी सुख सागर सिंह चौधरी व टीम के साथ जीटी रोड के झरी पुल के पास वाहन चेकिंग शुरू की. इसी दौरान बगोदर की ओर से आ रहे एक ट्रक को रुकने का इशारा किया गया. लेकिन, चालक ट्रक भगाने लगा. बगोदर पुलिस ने ट्रक का पीछा कर जीटी रोड के गोपालडीह में पकड़ा. वाहन जांच में पाया गया कि ट्रक में तिरपाल से ढक कर दुधारू पशु को ले जाया जा रहा है. पुलिस ने ट्रक चालक से पूछताछ की और आवश्यक दस्तावेज दिखाने को कहा, लेकिन ट्रक चालक कुछ भी बताने या दिखाने में असमर्थ रहा. इसके बाद मवेशी लदे ट्रक को जब्त कर बगोदर थाना लाया गया. सभी मवेशियों को पंचबा गोशाला भेज दिया गया. वहीं, इस दौरान सुनील कुमार (फतेहपुर), मकसूद आलम (सेना थाना दावत, जिला रोहतास) व लाल बाबू कुमार (मौली बिगहा) को गिरफ्तार किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें