25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चार घरों से दस हजार नगदी समेत एक लाख की चोरी

बगोदर थानांतर्गत दोंदलो पंचायत के ढिभरा गांव में सोमवार की देर रात चोरों ने चार घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चारों घरों में कुल मिलाकर दस हजार नकदी व कपड़े, जेवर-बर्तन समेत लगभग एक लाख की चोरी कर ली.

बगोदर थानांतर्गत दोंदलो पंचायत के ढिभरा गांव में सोमवार की देर रात चोरों ने चार घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चारों घरों में कुल मिलाकर दस हजार नकदी व कपड़े, जेवर-बर्तन समेत लगभग एक लाख की चोरी कर ली. यहां तक कि जाते-जाते चोरों ने घर में बना मछली-भात भी खाकर चलते बने और घर के सभी सामान बिखेर दिया. घटना की जानकारी भुक्तभोगियों को अलसुबह हुई.

पहली वारदात मसोमात के यहां :

बताया जाता है कि चोरों ने गांव की जगनी देवी पति स्व जानकी महतो, भुनेश्वर महतो, राजू महतो व निर्मल महतो के घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सबसे पहले अपराधी मसोमात जगनी देवी के घर में घुसे और चार हजार रु नकदी, बर्तन,चांदी के जेवर व कपड़ा ले गये. इसके बाद बारी-बारी से अन्य तीन घरों में चोरी की. चोरों ने सभी घरों को मिलाकर दस हजार नकदी, चांदी की तीन जोड़ी पायल, तीन जोड़ा कंगन, कांसा का एक थाला, साड़ी, चांदी के चार लॉकेट, चांदी दो बिछिया, कांसा के सभी बर्तन, घर के कागजात की चोरी की है.

विधायक ने ली सुधि :

बताया जाता है कि वारदात के समय मसोमात जगनी देवी अपने घर के सदस्य के साथ छत पर सोयी हुई थी. चोरों ने रसोई में रखा गया मछली-भात को भी खाकर चलते बने. अन्य तीन गृह स्वामियों ने बताया कि वे लोग दूसरे घर में सो रहे थे. अधिकारियों ने ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. यहां तीनों घर से छह हजार नगद, बर्तन, कपड़े, आभूषण की चोरी कर ली. जानकारी होने पर उप प्रमुख हरेंद्र कुमार सिंह और मुखिया तुलसी महतो ने सभी घरों में जाकर घटना की जानकारी ली. घटना की जानकारी बगोदर पुलिस को दी गयी. बगोदर थाना के एएसआई देवेंद्र सिंह ने भुक्तभोगी परिवारों से विस्तृत जानकारी ली. सभी का बयान दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भुक्तभोगी परिवार से मिले. उन्होंने बगोदर-सरिया पुलिस इंस्पेक्टर से बात कर मामले की जांच करने की बात कही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें