29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नये पोल में कनेक्शन के लिए शट डाउन दे डीवीसी : संजय सिंह

झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा है कि पिछले कई माह से गिरिडीह-टुंडी पथ के लालपुर नाला व मोहनपुर के पास निर्माणाधीन नये पुल के पास पोल शिफ्टिंग का कार्य किया जा रहा है. यह कार्य अब जाकर पूरा हुआ है.

आठ अप्रैल को तालाबंदी की दी चेतावनी

झामुमो शिष्टमंडल ने डीवीसी अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

गिरिडीह. झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा है कि पिछले कई माह से गिरिडीह-टुंडी पथ के लालपुर नाला व मोहनपुर के पास निर्माणाधीन नये पुल के पास पोल शिफ्टिंग का कार्य किया जा रहा है. यह कार्य अब जाकर पूरा हुआ है. नये पोल में कनेक्शन के लिए शटडाउन की आवश्यकता है. कई बार व्यक्तिगत रूप से अनुरोध व आरसीडी विभाग के पत्राचार के बावजूद डीवीसी शटडाउन नहीं दे रहा है. इसके कारण यह कार्य बाधित है. उन्होंने कहा कि पुराने पुल की स्थिति जर्जर हो गयी. आये दिन सड़क दुर्घटना होते रहती है. इसमें कई लोगों की जान जा चुकी है. लेकिन, डीवीसी प्रबंधन जनहित में किये जा रहे कार्य में सहयोग नहीं किया जा रहा है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. झामुमो गिरिडीह जिला समिति आम लोगों की परेशानी देखते हुए सात अप्रैल तक अगर शटडाउन नहीं लेने पर आठ की सुबह से डीवीसी भोरंडीहा सब स्टेशन में तालाबंदी करते हुए इसका घेराव का निर्णय लिया है. कहा कि किसी भी प्रकार की कानून व्यवस्था की समस्या एवं अन्य स्थिति उत्पन्न होने की डीवीसी प्रबंधन जिम्मेदार होगा. श्री सिंह ने डीवीसी के डिप्टी मैनेजर को प्रेषित ज्ञापन के माध्यम से रविवार को शटडाउन देने की मांग की है. इस बाबत शनिवार को झामुमो का एक प्रतिनिधिमंडल डीवीसी मैनेजर से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा. प्रतिनिधिमंडल में कौलेश्वर सोरेन, दिलीप रजक, सरफुद्दीन, नारायण दास, योगेंद्र सिंह, नरेश कोल, खूबलाल दास, सुरेंद्र दास, सुनील दास व गोपाल शर्मा शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें