28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

20 दिन बाद भी गोलीकांड मामले में पुलिस के हाथ खाली

बगोदर थाना क्षेत्र के मंझलाडीह भाया अडवारा रोड के खेड़ो नदी पुल के पास पांच अप्रैल को गोलीकांड की घटना में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं.

बगोदर. बगोदर थाना क्षेत्र के मंझलाडीह भाया अडवारा रोड के खेड़ो नदी पुल के पास पांच अप्रैल को गोलीकांड की घटना में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं. इससे इस इलाके से होकर जाने वाले लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. मालूम रहे कि बगोदर थाना क्षेत्र के जमुआरी गांव का मजदूर कुलदीप सिंह बीते पांच अप्रैल की रात को अपनी बाइक से बगोदर से मजदूरी कर अपना घर लौट रहा था. खेड़ो नदी पुल के पास पहले से घात लगाये तीन अपराधी हथियार दिखाकर कुलदीप को रोका और उसकी बाइक और पैसे छीनने लगा. कुलदीप ने हिम्मत दिखाते हुए अकेले अपराधियों का विरोध किया. अपराधी जब अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाये, तो कुलदीप को गोली मार कर घायल कर दिया और भाग गये. घटना के 20 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इससे गांव के लोगों में भी आक्रोश है. लोगों ने घटना में शामिल अपराधियों को पता लगाने की मांग बगोदर पुलिस से की है. घटना में घायल कुलदीप सिंह का रांची में इलाज चल रहा है. इस दौरान बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह से मिल कर पूरे घटना क्रम की जानकारी भी ली थी. विधायक श्री सिंह ने जिला के वरीय अधिकारियों को बगोदर में गोलीकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की थी. लेकिन, अभी तक बगोदर पुलिस के हाथ खाली हैं. इस बाबत बगोदर थाना प्रभारी सुख सागर सिंह चौधरी ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. कहा कि घटना में शामिल अपराधी ने पूर्व में लूटपाट की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें