1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jmm 49th foundation day shibu soren said stay away from alcohol that hinders development grj

झामुमो का 49 वां स्थापना दिवस: दिशोम गुरु शिबू सोरेन बोले- विकास में बाधक हड़िया से रहें दूर

स्थापना दिवस कार्यक्रम की शुरुआत झामुमो का झंडा फहराकर किया गया. कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कलाकारों ने एक से बढ़कर एक लोकगीत प्रस्तुत कर कार्यकर्ताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: संबोधित करते शिबू सोरेन
Jharkhand News: संबोधित करते शिबू सोरेन
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के गिरिडीह जिले के झंडा मैदान में झामुमो का 49 वां स्थापना दिवस मनाया गया. झामुमो के केंद्रीय अध्यक्ष दिशोम गुरु शिबू सोरेन ने कहा कि शिक्षा सभी के लिए जरूरी है. शिक्षित होकर ही उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर हो सकते हैं. हड़िया विकास में बाधक है. इससे दूर रहें. इस मौके पर मंत्री हफीजुल हसन, गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू के अलावा झामुमो के अन्य नेता शामिल हुए. ढोल-नगाड़े के साथ जेएमएम कार्यकर्ता झंडा मैदान पहुंचे.

सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

गिरिडीह जिले के झंडा मैदान में झामुमो का 49 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर झामुमो के केंद्रीय अध्यक्ष दिशोम गुरु शिबू सोरेन ने शिक्षा के महत्व पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि शिक्षा हर किसी के लिए जरूरी है. इसी के जरिए भविष्य उज्ज्वल हो सकता है. हड़िया से दूर रहें. ये विकास में बाधक है. स्थापना दिवस कार्यक्रम की शुरुआत झामुमो का झंडा फहराकर किया गया. कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कलाकारों ने एक से बढ़कर एक लोकगीत प्रस्तुत कर कार्यकर्ताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया. वहीं कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

गिरिडीह एसपी अमित रेणु खुद कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर पुलिस पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश देते रहे. झंडा मैदान में सुरक्षा को लेकर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, डीएसपी संजय राणा, साइबर डीएसपी संदीप सुमन समदर्शी, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी, मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय कुमार राम, जमुआ अंचल के इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह, पचम्बा थाना प्रभारी नीतीश कुमार, साइबर थाना प्रभारी सुरेश कुमार मंडल के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल के जवान झंडा मैदान में सुरक्षा के मद्देनजर तैनात थे.

रिपोर्ट: मृणाल कुमार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें