1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand naxal news jharkhand police got a big success one crore worth of naxalites arrested thats how the police got caught srn

Jharkhand Naxal News : झारखंड पुलिस को बड़ी सफलता, एक करोड़ के इनामी नक्सली का सदस्य गिरफ्तार, ऐसे आया पुलिस की गिरफ्त में

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एक करोड़ के इनामी नक्सली का सदस्य गिरफ्तार
एक करोड़ के इनामी नक्सली का सदस्य गिरफ्तार
Symbolic pic

Jharkhand News, Giridih News, Naxal News Jharkhand गिरिडीह : नक्सलियों के खिलाफ चल रहे सर्च अभियान में गिरिडीह पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है. इस बार पुलिस ने भाकपा माओवादी सेंट्रल कमेटी के सदस्य और एक करोड़ रु के इनामी नक्सली पतिराम मांझी उर्फ अनल दा के दस्ते का सक्रिय सदस्य रह चुका नक्सली जयराम बेसरा को गिरफ्तार किया है. जयराम को पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है.

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई :

दरअसल गिरिडीह एसपी अमित रेणु को गुप्त सूचना मिली कि अनल दा के दस्ते का सक्रिय सदस्य रह चुका नक्सली जयराम बेसरा डुमरी थाना क्षेत्र के राजाभिट्टा गांव में सक्रिय है और बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. जयराम की निशानदेही पर पुलिस ने जरीडीह के एक जंगल में छिपाकर रखा गया एक 40 केजी का आइइडी बरामद करने में सफलता हासिल की है.

एएसपी अभियान गुलशन तिर्की ने बताया कि गिरिडीह एसपी अमित रेणु के निर्देश पर डुमरी थाना क्षेत्र के राजाभिट्टा गांव में छापेमारी कर नक्सली जसराम बेसरा को गिरफ्तार किया गया है. उसकी निशानदेही पर जरीडीह के जंगल में जमीन के नीचे छिपाकर रखा गया 40 केजी का आइइडी बरामद किया गया है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है.

बताया कि पारसनाथ के इलाके से नक्सलियों का सफाया बहुत जल्द किया जायेगा. पुलिस की टीम इस दिशा में लगातार सक्रिय है. बीते कुछ माह में एक के बाद एक कई नक्सलियों की गिरफ्तारी से नक्सलियों में बौखलाहट हो गयी है. जयराम से पूछताछ के क्रम में और भी कई महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल हुई है. झारखंड पुलिस को बड़ी सफलता नक्सली का सदस्य गिरफ्तार होने तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें