29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह : बाइक और चार पहिया वाहन में जोरदार टक्कर, एक की मौत, आरोपी फरार

गिरिडीह में एक सड़क दुर्घटना में बाइक और चार कार की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है. वहीं एक युवक घायल हो गया है.

देवरी, श्रवण कुमार : गिरिडीह में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं, एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं.

चार पहिया वाहन ने मारी टक्कर

दरअसल, गिरिडीह के देवरी थाना क्षेत्र के बेलाटांड गांव के पास एक अपाचे बाइक और चार पहिया वाहन टाटा नेक्सन के बीच हुई जोरदार टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक की पहचान तिसरी थान क्षेत्र के बेहरवाबांक निवासी 20 वर्षीय मोहम्मद रब्बानी अंसारी के रूप में हुई है. वहीं घायल युवक की पहचान बेहरवाबांक गांव के ही निवासी 25 वर्षीय शाहबाज अंसारी के रूप में हुई है.

घायल को कराया गया भर्ती

टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही युवक की मौत हो गई. इस दुर्घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए. घायल युवक शाहबाज अंसारी को आनन-फानन में ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, देवरी में भर्ती कराया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद देवरी थाना के एसआई रामपुकार सिहं दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इस घटना के बाद चार पहिया वाहन में सवार सभी लोग वाहन छोड़ मौके से फरार हो गए है. पुलिस ने दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया है.

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

इस घटना से आक्रोशित ग्रमीणों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग की है. ग्रामीण इस हादसे से खासे नाराज हैं. उन्होंने पुलिस से तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है और मुआवजे की मांग को लेकर डटे हुए हैं. पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन फिलहाल ग्रामीण मानने को तैयार नहीं हैं.

Also Read : Jharkhand Crime: रांची में साहिबगंज का मोबाइल चोर गिरोह सक्रिय, 79 मोबाइल के साथ सात दबोचे गए

Also Read : अस्पताल के कर्मियों पर लापरवाही व दुर्व्यवहार का आरोप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें