29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अस्पताल के कर्मियों पर लापरवाही व दुर्व्यवहार का आरोप

धनवार के कारूडीह निवासी सुल्तान अंसारी के परिजनों ने किरण भेलोर हॉस्पिटल पंचरुखी के कर्मियों पर लापरवाही और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.

प्रतिनिधि, राजधनवार

धनवार के कारूडीह निवासी सुल्तान अंसारी के परिजनों ने किरण भेलोर हॉस्पिटल पंचरुखी के कर्मियों पर लापरवाही और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की रात तेज हवा के दौरान सुल्तान के छत की रेलिंग गिरने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. घटना के बाद परिजन ने उसे आनन-फानन में किरण भेलोर अस्पताल पंचरुखी पहुंचाया.

यहां इजाज के बाद सुल्तान का स्वास्थ्य खराब होता देख परिजन अस्पताल के कर्मियों पर उग्र हो गये. परिजनों को गुस्से में देख अस्पताल के कर्मी उसे छोड़ कर चले गये. सुल्तान के परिजनों ने बताया कि सुल्तान को रेलिंग गिरने से गर्दन में चोट आई थी. इलाज के लिए उसे तुरंत किरण वेलोर अस्पताल ले जाया गया. इलाज शुरू होने के कुछ ही देर बाद उसकी स्थिति बिगड़ने लगी. जब अस्पताल कर्मी से पूछताछ की गई तो कर्मी पेशेंट छोड़कर भाग गए. बताया कि पेशेंट भर्ती करते वक्त ही बीस हजार रुपया जमा करा लिया गया था. जब अस्पताल के कर्मी इलाज छोड़कर चले गये तो परिजन ने एम्बुलेंस बुलाकर पेशेंट को रांची भेजा. वहां पर सुल्ताल जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है. आरोप है कि हॉस्पिटल में चिकित्सक भी नहीं थे. गलत दवा देने के कारण पेशेंट की स्थिति बिगड़ी.

पेशेंट के परिजन ने अस्पताल में की तोड़फोड़, अभद्रता : संचालक

इधर अस्पताल संचालक शिवकुमार वर्मा ने बताया कि पेशेंट सीरियस था. हॉस्पिटल में चौबीस घंटे चिकित्सक उपलब्ध हैं. पेशेंट का प्रारंभिक इलाज किया जा रहा था. तभी पेशेंट के साथ पहुंचे दर्जनों लोग चिकित्सक व कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने लगे. इसके साथ ही अस्पताल में तोड़फोड़ करने लगे. लोगों ने एक अस्पताल कर्मी के साथ मारपीट भी की है. अस्पताल के अंदर का दरवाजा भी तोड़ दिया है. घटना के बाद पहुंची धनवार पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें