1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. free fire online game minor from maharashtra lured to jharkhand 2 accused arrested grj

Jharkhand News: फ्री फायर ऑनलाइन गेम से महाराष्ट्र की नाबालिग से की दोस्ती, बहला-फुसलाकर लाया झारखंड, 2 अरेस्ट

महाराष्ट्र पुलिस ने गिरिडीह जिले के अहिल्यापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत परमाडीह गांव से अपहृत नाबालिग को बरामद कर लिया है. दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: अपहरण मामले में अरेस्ट किये गये आरोपी
Jharkhand News: अपहरण मामले में अरेस्ट किये गये आरोपी
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड में फ्री फायर ऑनलाइन गेम (Free Fire online game) खेल कर पहले महाराष्ट्र की एक नाबालिग को बहलाया और फिर उसे झांसे में लेकर गिरिडीह ले आया. दो युवकों के द्वारा इस घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग के परिजनों ने महाराष्ट्र के बुलढाणा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी. इसके बाद महाराष्ट्र के बुलढाणा थाना पुलिस की टीम सूचना मिलने पर गिरिडीह पहुंची और छापामारी कर नाबालिग को बरामद कर लिया और दोनों युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया. ट्रांजिट रिमांड के लिए दोनों आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया.

महाराष्ट्र पुलिस ने गिरिडीह जिले के अहिल्यापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत परमाडीह गांव से अपहृत नाबालिग को बरामद कर लिया है. इसके बाद उसे बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया. इसके साथ ही नाबालिग को भगाने के दोनों आरोपियों को पकड़कर महाराष्ट्र की बुलढाणा थाना की पुलिस को सौंप दिया गया. महाराष्ट्र पुलिस ने दोनों आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए गिरिडीह न्यायालय में पेश किया. आपको बता दें कि फ्री फायर ऑनलाइन गेम (Free Fire online game app) के जरिए महाराष्ट्र की नाबालिग को बहला-फुसलाकर दो युवकों ने गिरिडीह लाया था.

जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उदनाबाद निवासी लालू प्रसाद वर्मा (उम्र 22 वर्ष, पिता अरुण कुमार वर्मा) एवं विकास तुरी (उम्र 23 वर्ष, पिता सुरेन्द्र तुरी) दोनों अपने घर से बुढई मेला देखने के बहाने घर से निकले और महाराष्ट्र चले गये. इसके बाद दोनों ने पिछले चार महीने से फ्री फायर ऑनलाइन गेम (Free Fire online game play now) से चैटिंग कर रही महाराष्ट्र की नाबालिग को घर से बुलाया और उसे लेकर गिरिडीह आ गये. इसके बाद आरोपी लालू प्रसाद वर्मा महाराष्ट्र से भगाकर लायी नाबालिग को अपने एक रिश्तेदार के यहां अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के देवपुर गांव ले आया. अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के देवपुर में बाहर से आयी एक नाबालिग की सूचना पर अहिल्यापुर पुलिस ने छापामारी कर नाबालिग के साथ दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और नाबालिग के पिता को इसकी सूचना दी.

इसके बाद हरकत में आयी महाराष्ट्र की पुलिस अहिल्यापुर थाना पहुंची और जिला बाल कल्याण समिति के जरिये नाबालिग को महाराष्ट्र से आये उनके पिता को सौंप दिया गया, जबकि महाराष्ट्र से नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाकर लाने वाले दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर गिरिडीह न्यायालय ले जाया गया. महाराष्ट्र के बुलढाणा से आयी पुलिस ने बताया कि नाबालिग के अपहरण को लेकर उसके पिता ने महाराष्ट्र के मलकापुर थाना में 27 नवम्बर को प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इसी क्रम में अहिल्यापुर थाने की पुलिस की सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपी को ट्रांजिड रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया. इस बाबत एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि फ्री फायर ऑनलाइन गेम (Free Fire online game download) के जरिये दो युवकों ने महाराष्ट्र के बुलढाणा इलाके से एक नाबालिग को गिरिडीह लाया था. पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर लिया है और उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

रिपोर्ट : मृणाल कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें