25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पशु का सिर मिलने का मामला तूल पकड़ा, ग्रामीण पहुंचे थाना

बगोदर थाना क्षेत्र के हेसला स्थित सार्वजनिक तालाब से पशु का सिर मिलने का का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. घटना के तीन दिन बाद भी बगोदर पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं होने पर सैकड़ों आक्रोशित ग्रामीण शुक्रवार को हेसला गांव पहुंचे.

बगोदर.

बगोदर थाना क्षेत्र के हेसला स्थित सार्वजनिक तालाब से पशु का सिर मिलने का का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. घटना के तीन दिन बाद भी बगोदर पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं होने पर सैकड़ों आक्रोशित ग्रामीण शुक्रवार को हेसला गांव पहुंचे. ग्रामीणों का कहना था कि जिस तालाब में छठ पूजा समेत नहाने-धोने और पीने का काम किया जाता है. उस तालाब में प्रतिबंधित पशु का सिर फेंक कर दूषित करने के साथ सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का काम असामाजिक तत्वों ने किया है. ग्रामीणों ने बगोदर थाना में दो सौ लोगों का हस्ताक्षर युक्त आवेदन दिया है. आवेदन में कहा है कि 19 जून को हेसला के सार्वजनिक तालाब में एक विशेष समुदाय के द्वारा प्रतिबंधित पशु का सिर काटकर फेंक दिया गया था. हेसला के पारडीह टोला में एक समुदाय के ऐसे प्रवृति के लोग हैं जो आये दिन सामाजिक समरसता को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं. आवेदन में ऐसे कुछ लोगों का नाम देते हुए जांच कर 12 घंटे में गिरफ्तारी की मांग की है. कहा कि कार्रवाई नहीं होने पर विरोध प्रदर्शन व थाना घेराव किया जायेगा. मौके पर मुखिया रामचंद्र यादव, रामेश्वर यादव, मिथलेश यादव, दुर्गा प्रसाद मेहता, सुरेश यादव, पवन साव, जोधो महतो, डेगलाल महतो, रवि कुमार, छोटी कुमार, सुजीत कुमार, सुगिया देवी, जानकी देवी, गीता देवी, बुधनी देवी, रेखा देवी, सुमन देवी आदि मौजूद थे. आवेदन में दो सौ से अधिक लोगों के हस्ताक्षर हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें