26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा ने किया संध्या चौपाल का आयोजन

लोकसभा चुनाव की समीक्षा के साथ-साथ जमुआ विधानसभा की ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा के लिए रविवार रात जमुआ विधायक केदार हाजरा के कारोडीह स्थित आवास के सामने चौपाल का आयोजन किया गया.

जमुआ की ज्वलंत समस्या व लोकसभा चुनाव नतीजों पर हुई चर्चा

झारखंडधाम.

लोकसभा चुनाव की समीक्षा के साथ-साथ जमुआ विधानसभा की ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा के लिए रविवार रात जमुआ विधायक केदार हाजरा के कारोडीह स्थित आवास के सामने चौपाल का आयोजन किया गया. अध्यक्षता भाजपा के गिरिडीह जिलाध्यक्ष महादेव दुबे ने की. विधायक श्री हाजरा ने कहा जमुआ विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव में मतदाताओं ने भरपूर आशीर्वाद मिला. हर बूथ पर यूथ काफी मेहनत किया. महिलाओं ने बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा लिया. कहा कि सूबे की सरकार हर मोर्चे पर विफल है. भीषण गर्मी में भी बिजली की कटौती व लो वोल्टेज का सामना लोगों को करना पड़ रहा है. नल जल योजना में पानी के तरह रुपये बहाने के बावजूद पूरे जिले में यह योजना फ्लॉप साबित हो रही है. किसी भी गांव में पेयजल की समस्या हल नहीं हुई है. बिजली-पानी के सवाल पर भाजपा को आक्रामक तेवर के साथ लड़ाई लड़नी होगी. कहा भ्रष्टाचार के खिलाफ भी मोर्चा खोलेंगे. कहा जमुआ में गोदाम से लेकर पीडीएस केंद्र तक राशन की गड़बड़ी की शिकायत लोग करते हैं. कहा कि कुछ लोग डीलर से निजी दुश्मनी साधने के लिए भी महिला कार्डधारकों को बहला कर शिकायत करवाते हैं. राशन वितरण में काफी गड़बड़ी है. वर्ष में दो-तीन माह के राशन गायब हो जाता है, लेकिन इसमें डीलर का कोई बड़ा रोल नहीं. इसके पीछे जिले के अधिकारियों का हाथ होता है. कहा कि अपने स्तर से इन चीजों को सुधारने के प्रयास में हैं. जिलाध्यक्ष महादेव दुबे ने कहा कि आइएनडीए गठबंधन के जिले भर के सभी नेता अपने अपने बूथ पर अपने प्रत्याशी को बढ़त दिलाने में विफल रहे. कहा जनता ने महागठबंधन को पूरे देश में नकार दिया है. चौपाल में भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष बहादुर पासवान, युवा मोर्चा के जिला कार्यकारणी सदस्य मनोज हाजरा, संजय हाजरा, अधीर वर्मा, लखन यादव, भोला पासवान, अजय तिवारी, सुरेश हाजरा, शिबू यादव, कारु हाजरा आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें