गढ़वा : इंजीनियरिंग के परीक्षार्थियों का हंगामा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गढ़वा : एसपीडी कॉलेज में बुधवार को इंजीनियरिंग के परीक्षार्थियों ने वीक्षकों पर कदाचार में मदद करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. वीक्षकों पर पत्थर चलाये व उत्तर पुस्तिकाएं फाड़ डाली. घटना में कॉलेज के प्राचार्य डॉ दिलीप कुमार चौबे समेत पांच व्याख्याता व कई छात्र घायल हो गये.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. एनपी विवि के कुलसचिव डॉ अमर कुमार सिंह ने हंगामा कर रहे 175 परीक्षार्थियों को बुधवार की परीक्षा से वंचित कर दिया.

गुरुवार को प्रशासन की उपस्थिति में परीक्षा कराने का निर्णय लिया. सभी परीक्षार्थी सत्र 12-13 के प्रथम सेमेस्टर के छात्र हैं.

परीक्षा केंद्र बदलने की मांग : एसपीडी कॉलेज में आरसीआइटी, विश्रमपुर व डीएवी इंजीनियरिंग कॉलेज, मेदिनीनगर का परीक्षा केंद्र पड़ा है. आरसीआइटी विश्रमपुर के छात्रों ने आरोप लगाया कि डीएवी के छात्रों को केंद्र के अंदर मोबाइल ले जाने, बाहरी व्यक्तियों से संपर्क करने की छूट दी जा रही है.

वीक्षक उनकी मदद कर रहे हैं. वहीं, जांच के नाम पर उनका समय बरबाद किया जा रहा है. आरसीआइटी छात्रों ने वीक्षकों पर पैसे मांगने का भी आरोप लगाया व परीक्षा केंद्र बदलने की मांग की.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें