16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदुमका शहर में बेखौफ घूमते बदमाश, महिला से डेढ़ लाख रुपये छीन कर हुए फरार

दुमका शहर में बेखौफ घूमते बदमाश, महिला से डेढ़ लाख रुपये छीन कर हुए फरार

दुमका नगर थाना क्षेत्र में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. शहर के अंदर लुंज-पुंज हो चुकी पुलिसिंग का भरपूर लाभ अपराधी-उच्चके उठा रहे हैं. एक मामले का पुलिस उदभेदन तक नहीं कर पाती है कि दूसरी बड़ी घटनाओं को अपराधी अंजाम देने में सफल हो जाते हैं.

दुमका शहर के गौशाला रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास शनिवार की दोपहर को बाइक सवार उचक्के ने महिला के हाथ से झपट्टा मारकर डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गया. पीड़िता ने नगर थाना में इसकी लिखित सूचना दी. गौशाला रोड बाउरी पाड़ा निवासी आशा कौर चावला ने बताया कि वह दीपिका देवी के साथ एसबीआइ मुख्य शाखा से डेढ़ लाख रुपये की निकासी कर टोटो से घर जा रही थी. गौशाला पेट्रोल पंप के पास टोटो से उतरकर चालक को किराया दे रही थी. उस वक्त एक बाइक सवार दो युवक पहुंचा और आशा के हाथ में झपट्टा मारकर रुपये से भरा बैग लेकर दुधानी की ओर फरार हो गया. शोर मचाने पर पीछे से आ रहे बाइक सवार ने उसका पीछा किया. लेकिन वह भागने में सफल रहा. आशा कौर ने बताया कि वह दीपिका के साथ बैंक से ग्रुप का डेढ़ लाख रुपये निकासी कर घर लौट रही थी. उस वक्त उचक्कों ने घटना को अंजाम दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी. पुलिस सीसीटीवी का फुटेज खंगाल कर अपराधियों की तलाश में जुट गयी है.


बेखौफ होते जा रहे अपराधी

दुमका नगर थाना क्षेत्र में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. शहर के अंदर लुंज-पुंज हो चुकी पुलिसिंग का भरपूर लाभ अपराधी-उच्चके उठा रहे हैं. एक मामले का पुलिस उदभेदन तक नहीं कर पाती है कि दूसरी बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर शहर के अंदर पुलिसिंग की व्यवस्था को वे दर्शा देते हैं. बैंक से रूपये की निकासी करके निकलना भी मुश्किल हो गया है. ऐसे लोगों को खासकर अपराधी व उच्चके टारगेट कर रहे हैं, जिसमें वे बैंक से पैसे की निकासी कर लौट रहे होते हैं. आनेवाले समय में धनतेरस और लग्न का समय आ रहा है. उस वक्त लोग बड़ी खरीदारी करते हैं. बैंकों से नकद निकासी भी बढ़ जाया करती है.

Also Read: दुमका : सरकारी स्कूलों में नामांकन कराकर प्राइवेट स्कूलों में पढ़ रहे हैं बच्चे, डीसी ने लिया एक्शन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें