1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. jharkhand crime news munshi manoj pandey of home guard office from jamtara arrested for taking bribe dumka acb team took action smj

Jharkhand Crime News: जामताड़ा के होमगार्ड मुंशी मनोज पांडेय घूस लेते गिरफ्तार, दुमका ACB की टीम ने की कार्रवाई

दुमका ACB की टीम ने जामताड़ा से होमगार्ड मुंशी मनोज कुमार पांडेय को 3 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया है. आरोपी मनोज द्वारा होमगार्ड जवान आमिर खान को ड्यूटी के लिए कमान देने के एवज में रुपये की मांग की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुमका ACB की टीम ने जामताड़ा में होमगार्ड ऑफिस के मुंशी को घूस लेते किया गिरफ्तार.
दुमका ACB की टीम ने जामताड़ा में होमगार्ड ऑफिस के मुंशी को घूस लेते किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (दुमका) : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, दुमका (Anti Corruption Bureau, Dumka) की टीम ने जामताड़ा से होमगार्ड ऑफिस के मुंशी मनोज कुमार पांडेय को 3 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया है. होमगार्ड जवान आमिर खान को ड्यूटी देने के एवज में रुपये की मांग की गयी थी. वर्ष 2021 में दुमका ACB की यह दूसरी कार्रवाई है.

बताया गया कि जामताड़ा के बागडेहरी निवासी आमिर खान होमगार्ड के जवान हैं. आमिर ने दुमका ACB में दिये आवेदन में कहा कि जब ड्यूटी लेने होमगार्ड ऑफिस, जामताड़ा गये, तो वहां होमगार्ड ऑफिस के मुंशी मनोज कुमार पांडेय ने कमान देने के एवज में 3000 रुपये बतौर घूस देने की मांग की.

लेकिन, आमिर किसी भी सूरत में घूस देना नहीं चाहते थे. घूस नहीं देने पर आमिर को कमान नहीं दी जा रही थी. आमिर ने इसकी शिकायत दुमका ACB से की. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने पहले इस मामले का सत्यापन किया. शिकायत सही पाये जाने पर योजनानुसार कार्रवाई शुरू की.

इसी के आधार पर होमगार्ड जवान आमिर खान द्वारा कमान लेने के एवज में होमगार्ड ऑफिस के मुंशी मनोज कुमार पांडेय को 3 हजार रुपये दिये. इसी दौरान दुमका ACB की टीम ने मुंशी मनोज को रंगेहाथ गिरफ्तार किया. मुंशी को गिरफ्तार करने के बाद दुमका ACB की टीम आगे की कार्रवाई करने में जुट गयी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें