30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुमका : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिवंगत पुजारी के भाई को दिया नौकरी व मुआवजा

दुमका : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को बासुकिनाथ मंदिर के गर्भगृह में करंट से हुई पुरोहित सुमित कुमार की मौत पर दुख जताया. वहीं दिवंगत पुरोहित के छोटे भाई को अमित रंजन को नियुक्ति पत्र सौंपा. साथ ही दो लाख रुपये का चेक मृतक के पिता को प्रदान किया. इस मौके पर उन्होंने पीड़ित […]

दुमका : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को बासुकिनाथ मंदिर के गर्भगृह में करंट से हुई पुरोहित सुमित कुमार की मौत पर दुख जताया. वहीं दिवंगत पुरोहित के छोटे भाई को अमित रंजन को नियुक्ति पत्र सौंपा.
साथ ही दो लाख रुपये का चेक मृतक के पिता को प्रदान किया. इस मौके पर उन्होंने पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया. साथ ही कहा कि किसी के वश में नहीं कि मृत व्यक्ति को वह पुनर्जीवित कर सके, लेकिन उनके आश्रितों को मदद अवश्य कर सकते हैं. दुमका के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन का इससे पूर्व राजभवन में स्वागत किया गया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आप में नई आशाएं और उम्मीद नजर आ रही है.
आप सभी थोड़ा सब्र करें. हम आपकी आशाओं के अनुरूप कार्य करेंगे, जिस उद्देश्य से आपने मुझे आगे बढ़ाया है, उसे पूरा करूंगा. यह मेरी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि एक-दो दिनों में सरकार पूर्ण रूप से कार्य करने लगेगी. अगली बार आऊंगा, तो कई खुशियां लेकर आऊंगा. हमारा उद्देश्य सभी धर्म के लोगों को साथ लेकर आगे बढ़ना है.
कार्यपालिका भी इस उद्देश्य के साथ कार्य करेगी. आज अपने कर्म भूमि की मिट्टी को ललाट पर लगाने आया हूं. इस तिलक को लगाकर आगे बढ़ना है. पूरी तैयारी के साथ आगे का सफर तय करना है.
सीएम हेमंत सोरेन पहुंचे दुमका. बासुकिनाथ घटना पर जताया दु:ख
दुमका में नहीं हुआ गार्ड ऑफ ऑनर
मुख्यमंत्री को दुमका आगमन पर गार्ड ऑफ ऑनर नहीं दिया गया. इस संबंध में एसपी वाइएस रमेश ने बताया कि सूर्यास्त हो जाने के कारण गार्ड ऑफ ऑनर नहीं हो सका. बताया जाता है कि दुमका में सीएम को गार्ड ऑफ ऑनर देने की तैयारी थी. ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री ने कहा है कि गार्ड ऑफ ऑनर देने की परंपरा को समाप्त करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें