26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नहीं हटाया जायेगा इंडस्ट्री कोलियरी का पुराने काली मंदिर

Due to the expansion of Anna Outsourcing Project, the existence of the 125 year old Kali Temple near the Industry Colliery is in danger.

परियोजना विस्तार में आड़े आ रहे मंदिर को लेकर त्रिपक्षीय वार्ता

बस्ताकोला.

ऐना आउटसोर्सिंग परियोजना के विस्तार के कारण इंडस्ट्री कोलियरी के करीब 125 वर्ष पुराना काली मंदिर का अस्तित्व खतरे में आ गया है. लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. उक्त बातें त्रिपक्षीय वार्ता के दौरान इंडस्ट्री कोलियरी मंदिर परिसर में शुक्रवार को स्थानीय ग्रामीणों ने कही. कहा कि आउटसोर्सिंग कंपनी ने काली मंदिर के समीप अचानक कटिंग करना शुरू कर दी है. उसको लेकर दो दिनों से लोगों में आक्रोश है. इसलिए कंपनी मंदिर के समीप कटिंग बंद करे. इस पर आउटसोर्सिंग के पदाधिकारी ने कहा कि काली मंदिर से सुरक्षित दूरी पर ही कटिंग की जा रही है. इससे मंदिर को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. क्षेत्र में पानी सहित अन्य सुविधा आउटसोर्सिंग प्रबंधन उपलब्ध करा रही है. कुछ लोग मामले को बेवजह तूल दे रहे हैं. गहमागहमी के बीच करीब डेढ़ घंटा वार्ता हुई, जिसमें मंदिर की ओर परियोजना बिस्तार नहीं करने पर तत्काल सहमति बनी. परियोजना पदाधिकारी टी पासवान ने कहा कि तत्काल मंदिर को नहीं हटाया जा रहा है. वार्ता में ऐना परियोजना पदाधिकारी टी पासवान, आउटसोर्सिंग प्रबंधन की ओर से विशाल बाला, अभिषेक कुमार, पूर्व पार्षद निरंजन कुमार, मुस्लिम पंचायत के अख्तर अंसारी, सोहराब अंसारी, पारस यादव आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें