20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद में जमीन व्यवसायी कृष्णा मंडल पर फायरिंग, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल, इलाके में दहशत

धनबाद में एक बार फिर गोलीबारी हुई है. अज्ञात अपराधियों ने जमीन व्यवसायी कृष्णा मंडल पर फायरिंग की है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, इलाके में दहशत है.

धनबाद, प्रतीक पोपट : धनबाद में अपराधियों का तांडव अब सर चढ़ कर बोल रहा है. ताजा मामला धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के आमा घाटा की है, जहां जमीन व्यवसायी कृष्णा मंडल को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है. व्यवसायी बड़ा नावाटांड़ के रहने वाले एक बिल्डर हैं, जो छड़ सीमेंट की दुकान चलाते हैं. घटना की खबर से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. ग्रामीणों के अनुसार मोटर साइकल पर सवार नकाबपोश दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. गोलीबारी के समय कृष्णा मंडल दुकान के अंदर बैठे थे और अपराधियों ने आकर फायरिंग कर दी. गोली कृष्णा मंडल के कमर में लगी है. व्यवसायी को गंभीर अवस्था में जेपी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

Undefined
धनबाद में जमीन व्यवसायी कृष्णा मंडल पर फायरिंग, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल, इलाके में दहशत 2

क्या कहते हैं चश्मदीद

घटना के चश्मदीद ने बताया कि उन्होंने दो लड़कों को आते हुए देखा तो उन्हें लगा कि वे कस्टमर हैं. थोड़ी देर में दुकान के अंदर से आवाज आई तो वे दौड़कर दुकान की तरफ भागे. जिसके बाद एक अपराधी ने उनकी ओर भी फायरिंग कर दी. हालांकि, वे बाल-बाल बच गए.

क्या कहते हैं डीएसपी

धनबाद डीएसपी अमर पांडे ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना को अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया है. डॉक्टरों के परामर्श के बाद व्यवसायी को बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर भेजा गया है. फिलहाल, कृष्णा मंडल खतरे से बाहर हैं. डीएसपी ने बताया कि अपराधियों की तलाश के लिए स्पेशल टीम बनी है, जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे. उन्होंने आशंका जताई है कि घटना को जमीन विवाद में अंजाम दिया गया है. हालांकि, मामले की जांच की जा रही है.

Also Read: झारखंड: अपराधियों ने हाईवा पर की फायरिंग, बाल-बाल बचे ड्राइवर-खलासी, जेल से मिलती है कंपनी के एमडी को धमकी
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें