1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. irctcindian railways good news for people going from dhanbad to delhi nandan kanan and nilanchal express ready to run on the tracks read latest updates gur

IRCTC/Indian Railways : धनबाद से दिल्ली जानेवालों के लिए खुशखबरी, पटरियों पर दौड़ने के लिए नंदन कानन एवं नीलांचल एक्सप्रेस तैयार, पढ़िए लेटेस्ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IRCTC/Indian Railways : पटरियों पर दौड़ने के लिए नंदन कानन एवं नीलांचल एक्सप्रेस तैयार
IRCTC/Indian Railways : पटरियों पर दौड़ने के लिए नंदन कानन एवं नीलांचल एक्सप्रेस तैयार
फाइल फोटो

IRCTC/Indian Railways : धनबाद : कोरोना महामारी को लेकर लागू देशव्यापी लॉकडाउन में ट्रेनों की रफ्तार थम सी गयी थी. अब अनलॉक के बीच रेलवे बोर्ड ने नंदन कानन एक्सप्रेस और नीलांचल एक्सप्रेस को चलाने की अनुमति दे दी है. इससे धनबाद से दिल्ली जानेवालों को काफी राहत मिलेगी.

रेलवे बोर्ड ने पुरी से आनंद विहार के बीच चलने वाली नंदन कानन एक्सप्रेस को चलाने को लेकर हरी झंडी दे दी है. सात अक्टूबर से ये चलेगी. रेलवे बोर्ड से पुरी-आनंद विहार नीलांचल एक्सप्रेस को भी हरी झंडी मिल गयी है. ये ट्रेन नौ अक्टूबर से चलेगी. इन दोनों ट्रेनों के परिचालन होने से ओडिशा और नई दिल्ली के बीच में ठहराव वाले स्टेशन के यात्रियों को राहत मिलेगी. धनबाद के गोमो स्टेशन पर इन दोनों ट्रेनों का ठहराव है.

02815 पुरी-आनंद विहार नंदन कानन एक्सप्रेस- सोमवार, बुधवार, गुरुवार व शनिवार

02816 आनंद विहार- पुरी नंदन कानन एक्सप्रेस- सोमवार, बुधवार, गुरुवार व शनिवार

02875 पुरी-आनंद विहार नीलांचल एक्सप्रेस- मंगलवार, शुक्रवार व रविवार

02876 आनंद विहार- पुरी नीलांचल एक्सप्रेस- मंगलवार, शुक्रवार व रविवार

शक्तिपुंज एक्सप्रेस भी सात अक्टूबर से चलेगी. डाउन शक्तिपुंज एक्सप्रेस में टिकटों की बुकिंग हो रही है. हावड़ा से 10 अक्टूबर से खुलने वाली ट्रेन की बुकिंग भी हो रही है. धनबाद से फिरोजपुर जानेवाली गंगा सतलज एक्सप्रेस (लुधियाना एक्सप्रेस) सात से 12 अक्टूबर तक बदले हुए रास्ते पर चलेगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें