24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मैं भी इलेक्शन एम्बेसडर में हर वर्ग के लोग हो सकते हैं शामिल

जिला निर्वाची पदाधिकारी सह उपायुक्त माधवी मिश्रा ने कहा : लोकतंत्र को मजबूत बनाना हमसबका कर्तव्य

विशेष संवाददाता, धनबाद,

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त माधवी मिश्रा ने कहा है कि सात मई को शाम छह से आठ बजे तक आयोजित मैं भी इलेक्शन एम्बेसडर अभियान में कोई भी मतदाता शामिल हो सकते हैं. डीसी ने यह बातें शनिवार शाम समाहरणालय सभागार में लोकसभा चुनाव में वोटर टर्न आउट बढ़ाने के उद्देश्य से चेंबर ऑफ कॉमर्स, डिस्ट्रिक्ट आइकॉन, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर तथा मीडिया के साथ बैठक कर अभियान की सफलता व लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की. मैं भी इलेक्शन एम्बेसडर पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सात मई को शाम छह बजे से रात आठ बजे तक अभियान चलाया जायेगा. इसमें चुनाव को लेकर जो स्वीप गतिविधियों की गई है या की जाएगी, उसे हैश टैग मैं भी इलेक्शन एम्बेसडर (#MainBhiElectionAmbassador) के साथ विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल्स पर केंद्रीय निर्वाचन आयोग, झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी व जिला निर्वाचन पदाधिकारी को टैग करते हुए अपलोड करें. वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में धनबाद तथा झरिया में कम वोटर टर्न आउट पर चिंता प्रकट करते हुए उपायुक्त ने युवा, फर्स्ट टाइम, शहरी क्षेत्र के मतदाताओं से मतदान को सर्वश्रेष्ठ प्राथमिकता देते हुए 25 मई को अपने मतदान केंद्र पर जाकर मतदान करने की अपील की.

पेयजल, शेड रैप, शौचालय की रहेगी सुविधा :

उपायुक्त ने कहा कि सभी मतदान केंद्रों पर जिला प्रशासन की ओर से पेयजल, शेड, रैंप, शौचालय सहित आवश्यक बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी. वहीं गर्मी को देखते हुए उन्होंने सभी से सुबह जल्दी से मतदान केंद्र पर पहुंचकर वोट करने का आह्वान किया. बैठक में फेडरेशन ऑफ जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष चेतन गोयनका ने कहा कि जिले के सभी 56 चेंबर ऑफ कॉमर्स मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन का साथ देंगे और स्वीप एक्टिविटी चलायेंगे. बैठक में नगर आयुक्त रवि राज शर्मा, सहायक श्रमायुक्त रंजीत कुमार, जेएसएलपीएस के डीपीएम शैलेश रंजन, डीएसडब्ल्यूओ अनिता कुजूर, डीपीआरओ सुनिल कुमार सिंह, जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष चेतन गोयनका, महासचिव अजय नारायण लाल, पूर्व अध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता, प्रमोद गोयल, लोकेश अग्रवाल, विकास पटवारी, जिला डेकोरेटर एसोसिएशन के प्रदीप सिंह, संदीप मुखर्जी, जितेंद्र अग्रवाल, डिस्ट्रिक्ट आइकॉन श्वेता किन्नर, प्रमोद कुमार यादव सहित विभिन्न चेंबर के प्रतिनिधि, मीडिया कर्मी, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें